नई दिल्ली: अफ्रीकी देश केन्या में एक शख्स ने अवैध संबंधों के शक के चलते अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट को सील करने की कोशिश की. पीड़ित महिला पेशाब न कर पाने की वजह से दर्द से छटपटा रही थी. इसी दौरान पड़ोसियों ने उसे बचाया. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार करके महिला को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर है. केन्या की डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार, 36 वर्षीय डेनिस मुमो मानसिक रूप से बीमार है. उसने अपनी पत्नी के मोबाइल में कुछ मैसेज और तस्वीरों को देख लिया. पत्नी के अवैध संबंधो के शक के चलते उसने ऐसा कदम उठाया.


बताया जा रहा है कि केन्या के एक छोटे गांव कितुई का रहने वाला मुमो एक मजदूर है और अक्सर काम के सिलसिले में घर से दूर रहता था. किसी ने उसको बताया कि उसकी अनुपस्थिति में उसकी पत्नी दूसरे मर्दों को घर बुलाती है.


घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार


पीड़ित महिला की मदद करने वाले पड़ोसी ने बताया कि मुमो ने अपनी पत्नी को बांधकर उसके प्राइवेट पार्ट को सुपरग्लू से सील कर दिया और मौके से फरार हो गया. रिपोर्ट के अनुसार, जब एक अन्य पड़ोसी ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने उसके साथ मारपीट की. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि पुलिस हिरासत में आरोपी ने अपने जुर्म को कबूल कर लिया है.


पत्नी की बेवफाई का सबूत किया साझा


स्थानीय मीडिया का कहना है कि मुमो ने अपनी पत्नी की बेवफाई का सबूत साझा किया है. जिसमें चार पुरुषों के द्वारा भेजे गए मैसेज और तस्वीरें हैं. पुलिस ने मुमो पर घरेलू हिंसा का केस लगाया है. महिला के प्रजनन अंगों को काफी नुकसान हुआ है. इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि पीड़ित के बांझ होने का खतरा है. हालांकि आरोपी पति के वकील ने महिला पर व्यभिचार का आरोप लगाते हुए आर्थिक दंड की मांग की है.


ये भी पढ़ें: 


जुकरबर्ग का नाम लेकर ट्रंप ने खुद को बताया FB पर नंबर-1, लेकिन मोदी के हैं ज्यादा फॉलोअर्स


गज़ब: 47 साल पहले अमेरिका में गुम हुई थी अंगूठी, अब महिला को फिनलैंड के जंगल में मिली