विपक्षी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने प्रधानमंत्री इमरान खान पर निशाना साधते हुए कहा कि इमरान खान सत्ता गंवाते देखकर पागल हो गए हैं. शुक्रवार को राष्ट्र के नाम प्रधानमंत्री के संबोधन पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मरियम नवाज ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा कि कोई उन्हें (खान को) बता दे कि किसी और ने नहीं, बल्कि उनकी पार्टी ने उन्हें सत्ता से बेदखल किया है.


उन्होंने कहा कि अगर खान भारत को इतना पसंद करते हैं, तो उन्हें पाकिस्तान छोड़कर वहां चले जाना चाहिए. मरियम नवाज ने कहा कि भारत और खान के बीच यहां बात हो रही है, विभिन्न प्रधानमंत्रियों के खिलाफ 27 अविश्वास प्रस्ताव थे, लेकिन किसी ने भी संविधान, लोकतंत्र और नैतिकता के साथ खिलवाड़ नहीं किया.


इमरान को नहीं दी जा सकती है देश गिराने की अनुमति


उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि यह पहली बार है जब मैंने किसी को सत्ता के लिए इस तरह रोते देखा है. वह रो रहे हैं, कोई उनके साथ नहीं आया. इसके अलावा इमरान पर निशाना साधते हुए मरयम ने कहा कि एक व्यक्ति जो अपने होश में नहीं है उसे कहर बरपाने ​​और पूरे देश को गिराने की अनुमति नहीं दी जा सकती है.


मनोरोगी हैं इमरान


यह मजाक नहीं है. इमरान कोई पीएम या पूर्व पीएम नहीं हैं इस समय उनको एक मनोरोगी के रूप में लिया जाना चाहिए जो सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने के लिए पूरे देश को बंधक बनाए हुए है. गौरतलब है कि आज सुबह 11 बजे से पाकिस्तान में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर नेशनल असेंबली में इमरान सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है जिस पर आज रात साढ़े 8 बजे वोटिंग होनी है.


आसनसोल उपचुनाव में शत्रु बनाम मित्रा की लड़ाई! ये सीट कभी नहीं जीत पाई TMC, बीजेपी ने झोंकी पूरी ताकत


विदेशों में पैसे, सीरियाई युवती से संपर्क, ISIS का समर्थक...गोरखनाथ मंदिर हमले के आरोपी मुर्तजा के इतने रहस्यों से उठ चुका है पर्दा