Imran Khan Released: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के चीफ इमरान खान (Imran Khan) की गिरफ्तारी के बाद बवाल मचा हुआ है. इमरान को 9 मई की दोपहर अचानक इस्लामाबाद हाईकोर्ट से गिरफ्तार किया गया था, उसके बाद की कस्टडी में उन्हें टॉर्चर किया गया. उन्हें थप्पड़ मारे गए और वॉशरूम भी नहीं जाने दिया. मुल्क में बड़े पैमाने पर हुई हिंसा और आगजनी की घटनाओं के बीच 11 मई, गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने इमरान को रिहा करने के आदेश दिए. इस तरह गिरफ्तारी के करीब 48 घंटे बीतेने पर इमरान कैद से छूट पाए.


अब इंटरनेट पर इमरान खान की रिहाई के बाद की एक तस्वीर सामने आई है. इसमें इमरान पूरे रौब में नजर आ रहे हैं. वो काला चश्मा पहनकर कुर्सी पर चौड़े होकर बैठे हैं. उनके सामने कांच की टेबल पर कई पानी की बोतले रखी हुई हैं. और, कॉफी का कप भी नाश्ते की प्लेट्स के साथ नजर आ रहा है.




'इनके लिए पूरे मुल्क में लोग सड़कों पर उतरे'
इमरान के इस अंदाज पर सोशल मीडिया यूजर्स के बीच चर्चा होने लगी. कुछ लोगों ने कहा ​कि ये इमरान की पावर है, आखिरकार उन्हें छोड़ना ही पड़ा. वहीं, एक पीटीआई समर्थक ने ट्विटर पर लिखा- 'इमरान हमारे सबसे पॉपुलर लीडर हैं. अवाम उनकी का​बलियत को जानती है, इसलिए पूरे मुल्क में लोग सड़कों पर उतरे और शहबाज हुकूमत की तानाशाही का विरोध किया. ​नतीजा ये है..पीटीआई जिंदाबाद.'


इस्लामाबाद में अवाम को संबोधित करेंगे
वहीं, पीटीआई के आॅफिशियल ट्विटर हैंडिल पर बताया गया कि आज (12 मई को) हाईकोर्ट में सुनवाई के बाद इमरान इस्लामाबाद के श्रीनगर हाईवे से जनता को संबोधित करेंगे. 


देशभर में समर्थकों ने मनाया जश्न
इससे पहले इमरान की रिहाई के बाद गुरुवार को जमान पार्क सहित देशभर में उनके समर्थकों ने जश्न मनाया. इमरान की पहली पत्नी जेमिमा गोल्डस्मिथ ने भी ट्विटर पर खुशी जाहिर की.


यह भी पढ़ें: इमरान खान की कोर्ट से रिहाई, फिर भी राजनीतिक भविष्य है अंधकारमय, जानिए कैसे