Imran Khan Arrested: पाकिस्तान (Pakistan) में इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद से देश में हालात बिगड़ते जा रहे है. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के पूर्व नेता ने अपनी ही पार्टी के लोगों पर गंभीर लगाए हैं. पीटीआई के पूर्व नेता फैसल वावड़ा ने पार्टी के कुछ नेताओं पर इमरान खान को हटाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि वे लोग खुद प्रधानमंत्री बनने के लालच में इमरान खान को हटाना चाह रहे हैं और इसके लिए वो विदेशी एजेंसियों के संपर्क में है.


PTI के पूर्व नेता फैसल वावड़ा ने बुधवार (10 मई) को इस्लामाबाद में मीडिया से बात करते हुए कहा कि जो लोग इमरान खान को हटाने चाहते है, वो लोग अब भी इमरान खान के करीबी है. उन्होंने PTI के समर्थकों से शांत रहने और इमरान खान की स्थिति को मजबूत करने का आग्रह किया. फैसल वावड़ा ने कहा कि जो लोग कार्रवाई की मांग कर रहे है, वो लोग जनता को गुमराह कर रहे हैं और इससे पार्टी को ही नुकसान हो रहा है.


'भारत को बहुत फायदा हो रहा'
फैसल वावड़ा ने भारत पर निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्तान में अभी जो कुछ भी हो रहा है, उसे भारत को बहुत फायदा हो रहा है. पड़ोसी देश की सरकार को पता होना चाहिए कि जब राष्ट्रीय सुरक्षा की बात आती है तो पाकिस्तानी एकजुट होते हैं. हम अपने मतभेदों के कारण अपने दुश्मनों के सपनों को हकीकत बना रहे हैं.


फैसल वावड़ा ने पार्टी को साजिशकर्ताओं के हाथों में पड़ने से बचने का आग्रह किया और इस बात पर जोर दिया कि इमरान खान खुद किसी विदेशी एजेंडे में शामिल नहीं हैं. उन्होंने कहा कि मात्र कुछ ही लोग अपने मन से गिरफ्तारी दे रहे हैं.


'कुछ लोग खुद के फायदे के लिए खेल-खेल रहे'
फैसल वावड़ा के अनुसार PTI के भीतर के कुछ लोग खुद के फायदे के लिए खेल-खेल रहे है. उनका भी पर्दाफाश जल्द ही हो जाएगा. उन्होंने लोगों से हिंसा का सहारा न लेकर लोकतांत्रिक और कानूनी तरीके से हालात से निपटने पर जोर दिया. पीटीआई के पूर्व नेता ने पाकिस्तान, इमरान खान और देश के लिए काम करना जारी रखने का संकल्प लिया.


फैसल वावड़ा ने कहा, 'मैं पाकिस्तान, इमरान खान और अपने लोगों के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ करूंगा. NAB ने पहले इसी तरह की कार्रवाई की थी, जिसे उचित माना गया था, तो अब भी इसे सही मानना चाहिए.'


ये भी पढ़ें:


Imran khan Arrest: शहबाज सरकार का मोदी सरकार पर बड़ा आरोप, कहा- पाकिस्तान में BJP-RSS आग...