Maryam Nawaz Vs Imran Khan: पाकिस्‍तान में पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज के बीच 'जुबानी जंग' छिड़ी हुई है. दोनों एक-दूसरे की पार्टी को पाकिस्‍तान की बदहाली के लिए कटघरे में खड़ा करने की कोशिश में हैं. इन दिनों पुलिस इमरान की गिरफ्तारी के लिए लाहौर में उनके आवास पर रही, लेकिन इमरान के समर्थकों की भारी भीड़ जुटने की वजह से उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सका.


पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) चीफ के  समर्थकों और पुलिस के बीच घंटों तक हिंसक संघर्ष हुआ. उनके समर्थकों ने पेट्रोल बम फेंके. वहीं पुलिसवालों ने उन्‍हें आंसू गैस, वॉटर कैनन और फायरिंग का सहारा लेकर उन पर काबू पाने की कोशिश की. इसे लेकर पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी और पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की वरिष्ठ उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने पीटीआई पर जमकर बरसी हैं. 


'उनकी हरकतें  बेहद खतरनाक थीं'
पाकिस्‍तानी अखबार द एक्सप्रेस ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, मरियम ने PTI के अध्यक्ष इमरान खान को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि उनकी हरकतें और इरादे बेहद खतरनाक थे. मरियम ने कहा, "जब PTI कार्यकर्ता पुलिस पर भड़के तो मुझे दुख हुआ, ऐसा लग रहा था कि हम एक आतंकियों के ग्रुप से लड़ रहे हैं."


'यह सही और गलत के बीच की जंग'
मरियम ने आगे कहा कि यह सही और गलत के बीच की जंग है. उन्होंने यह भी कहा कि पीएमएल-एन मौजूदा वक्‍त में मुल्‍क के युवाओं पर ध्यान केंद्रित कर रही है क्योंकि युवा कार्यकर्ता पार्टी के 'सेंटर-पॉइंट' में हैं.


यह भी पढ़ें: पाकिस्तान की कंगाली पर पूर्व PM इमरान खान और मरियम नवाज के बीच ट्विटर वार, PMLN नेता ने कहा- चुप बैठ जाओ