Imran Khan News: पाकिस्‍तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के चीफ इमरान खान के प्रधान सचिव आजम खान लापता हैं. इमरान खान ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. इमरान खान ने दावा किया है कि उनके प्रधान सचिव गुरुवार शाम से ही लापता हैं. 


शुक्रवार (16 जून) को ट्वीट करते हुए पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि मेरे करीबियों को निशाना बनाया जा रहा है. इमरान खान ने अपने ट्वीट में कहा कि मैं पूर्व गवर्नर लतीफ खोसा के घर पर गुरुवार की रात हुए हमले की कड़ी निंदा करता हूं. पूर्व गवर्नर लतीफ खोसा के घर पर हमला इसलिए हुआ क्योंकि वह हमारे देश में फैले फासीवाद के आलोचक रहे हैं. 


पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई शिकायत 


पूर्व प्रधानमंत्री ने अपने प्रधान सचिव आजम खान के लापता होने की शिकायत पुलिस स्टेशन में भी दर्ज कराई है. अपने ट्वीट के साथ इमरान खान ने एप्लीकेशन की फोटो भी ट्विटर पर शेयर की है. जिसमें उन्होंने अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है. एप्लीकेशन में लिखा गया है कि आजम खान का कोई पता नहीं लगा पाया है. उनका फोन भी स्विच ऑफ है और संपर्क नहीं हो पा रहा है. 


पुलिस पंजाब पर लगाया गंभीर आरोप 


गौरतलब है कि शुक्रवार को ही इमरान खान ने ट्वीट कर कहा कि पुलिस पंजाब में पीटीआई सदस्यों के साथ दहशतगर्दों की तरह पेश आ रही. पीटीआई नेताओं के साथ बेहद गलत सलूक हो रहा है. पुलिस ने शालीनता के सभी मानदंडों को तोड़ दिया गया है. इतना ही नहीं, उन्होंने आगे दावा किया कि पंजाब पुलिस मेरे साथियों के घरों को लूट रही है. उनके घर में घुसकर तोड़-फोड़ कर रही है.






इससे पहले इमरान खान ने दावा किया था कि उनके परिवार के सदस्यों को धमकियां मिल रही हैं. उन्होंने कहा था कि मेरी पत्नी और बहनों को भी मुकदमे और अरेस्‍ट वारंट के जरिए धमकाया जा रहा है.


ये भी पढ़ें: Nusrat Choudhury: जानें कौन है नुसरत जहां चौधरी? जिसे अमेरिका ने पहली मुस्लिम महिला फेडरल जज बनाया