Imran Khan Pakistan News: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के चीफ इमरान खान (Imran Khan) ने एक वीडियो शेयर कर मुल्क के मुश्किल हालातों पर रोना रोया. वीडियो में एक बच्चे के भावुक कर देने वाली पंक्तियों को एड कर वीभत्स दृश्यों को दिखाया गया. उसमें पाकिस्तानी सेना की गोलीबारी का शिकार बने PTI कार्यकर्ताओं को भी दिखाया गया.


इमरान ने अभी अपने आॅफिशियल ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल पर 2:24 मिनट का यह वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, "हमारे मुल्क पर किसी भी नैतिकता और नियम-कायदों से रहित बदमाशों, अपराधियों-मूर्खों के झुंड ने कब्जा कर लिया है. ऐसे में जबकि मुल्क अपने सबसे बुरे आर्थिक संकट, विशेष रूप से अभूतपूर्व महंगाई और बेरोजगारी में डूब रहा है, तब सत्ता में बैठे सभी लोग इस बात पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं कि आतंक के शासन को कायम रखते हुए पाकिस्तान की सबसे बड़ी और एकमात्र संघीय पार्टी (PTI) को कैसे कुचला जाए. इससे पहले कि देर हो जाए, हमें अब सभी नागरिकों के लिए अपनी आवाज बुलंद करने का समय आ गया है."






ट्विटर पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में एक बच्चे की आवाज में दिल को झकझोर देने वाला गीत सुनाई दे रहा है— "सुन लो दुनिया के रखवालो..मुझको भी कुछ कहना है. याद हैं तुमको हजारों के दुख, मेरा दुख क्यों याद नहीं. अब तो है आजाद ये दुनिया, फिर मैं क्यों आजाद नहीं. अब तो है आजाद ये दुनिया, फिर मैं क्यों आजाद नहीं...फिर मैं क्यों आजाद नहीं..."





  • आज सुबह ही ये खबर आई थी ​कि पाकिस्तानी आर्मी ने इमरान खान को पाकिस्तान छोड़ने को कहा है.


लाहौर के जमान पार्क में मीडिया को बुलाया
इससे पहले इमरान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) ने लाहौर के जमान पार्क में मीडिया को बुलाया. वहां पर इमरान समर्थक नेता पाकिस्तानी हुकूमत और सेना की ओर से उठाए जा रहे कदमों के बारे में बात कर सकते हैं. बताया जा रहा है कि लाहौर में स्थित इमरान खान के घर जमान पार्क की ओर जाने वाले सारे रास्तों को सील किया गया है.


इमरान के घर में 30-40 आतंकी छिपे: पुलिस
पुलिस ने कहा है​ कि इमरान के घर में 30-40 आतंकवादियों ने शरण ली हुई है. यदि पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) ने 24 घंटे में उन आतंकवादियों को नहीं सौंपा तो कड़ा एक्शन लिया जाएगा. पाक पुलिस-फोर्स और सरकार के इस रवैये पर इमरान और उनका परिवार खौफजदा हैं.


यह भी पढ़ें: Imran Khan Al Qadir Trust Case: इमरान खान फिर हो सकते हैं गिरफ्तार! आज अल कादिर ट्रस्ट घोटाला मामले में पेशी