Viral News: चीन के एक फ्लैट में बेहद ही अजीबोगरीब मामला देखने को मिला है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, यहां एक शख्स ने अपनी बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल पर गाय पाल रखी हैं. जिसे देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं. दिलचस्प बात है कि चीनी व्यक्ति ने अपनी बालकनी में कई मवेशी पाल रखे हैं. जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 


साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, मामला दक्षिण पश्चिम चीन के सिचुआन प्रांत का है, जहां एक बहुमंजिला इमारत के पांचवें तल पर एक चीनी व्यक्ति ने सात गायों (बछड़ों) को पाल रखा है. वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि ये सभी मवेशी अपना चारा खा रहे हैं. टिकटॉक की तरह चीन में यूज किए जाने वाले ऐप पर इस घटना का वीडियो साझा किया गया है, जिसे चार मिलियन बार देखा गया है. 


एक दिन के लिए फ्लैट में रही गायें 


साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट ने एक स्थानीय निवासी के हवाले से बताया कि फ्लैट में ये गायें एक दिन के लिए आवासीय परिसर में रहीं. जिसके बाद पड़ोसियों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया. मामला को तूल पकड़ते देख अधिकारियों ने तत्काल संज्ञान लिया. जिसके बाद चीनी व्यक्ति ने अपने मवेशियों को कहीं और शिफ्ट किया.






पड़ोसियों ने काटा हंगामा 


पड़ोसियों की शिकायत थी कि फ्लैट में बछड़ों के आ जाने से दुर्गंध फैल गई है. मवेशियों की आवाज से कई तरह की परेशानी हो रही है. इस घटना को लेकर एक शख्स ने साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट से बातचीत में कहा, ''मुझे यकीन है कि मवेशियों ने कभी नहीं सोचा होगा कि वे एक दिन किसी इमारत में रह सकेंगे.'' वहीं, दूसरे शख्स ने कहा, ''बेचारे बछड़ों को इतनी छोटी बालकनी में सताया जा रहा है. इस तरह की सनक सबके लिए खतरनाक है.'' 


ये भी पढ़ें: Imran Khan: 'इमरान खान ने पाकिस्तान को बना दिया दुनिया में हंसी का पात्र', बोले अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन के सलाहकार