Pakistan Public Reaction On Ind Vs Aus Final: आज यानी 19 नवंबर क्रिकेट जगत के लिए सबसे बड़ा दिन है, क्योंकि आज वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस हवाले से पाकिस्तानी महिला यूट्यूबर नाइला ने आवाम से भारत के वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने के मौके के बारे में बात की. इस पर एक पाकिस्तानी शख्स ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर आज भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबला जीतती है तो वो पैसे के ही बदौलत जीतेगी.


पाकिस्तानी शख्स ने दावा किया कि भारत में इस वर्ल्ड कप को जीतने के लिए पैसे दिए हैं. इस पर जब यूट्यूबर ने शख्स से पूछा कि ये पैसे देने वाली बात आपको किसने बताई तो शख्स ने दोबारा से बात दोहराते हुए कहा कि मुझे बस पता है कि भारत ने पैसे दिए हैं. इसके अलावा कई पाकिस्तानियों ने इस बात को भी कबूला कि भारत अपने प्रदर्शन के बदौलत फाइनल में पहुंचा है और जीतेगा भी.


भारत का वर्ल्ड कप में प्रदर्शन
पाकिस्तानी यू्ट्यूबर ने आवाम से पूछा कि भारत के पास विराट कोहली, मोहम्मद शमी और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी टीम में मौजूद है. इसके बावजूद वो क्यों किसी को पैसे देकर मैच जीतने की कोशिश करेंगे. इस सवाल के जवाब में शख्स चुप हो गया. आपको बता दें कि इस वर्ल्ड कप में भारत सेमीफाइनल मिलाकर 10 मैच लगातार जीत चुका है और दुनिया में मौजूद सारे भारतीय यहीं उम्मीद कर रहे हैं कि इस दफा भारत वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया को धूल चटा कर तीसरी बार कप जीतने में कामयाब होगा.



अपनी टीम के प्रदर्शन से नाखुश पाकिस्तानी
कई पाकिस्तानियों की मानें तो भारत ने वाकई में पूरे टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है. इसकी वजह से भारत वर्ल्ड कप जीतने का पूरा हकदार है. उसके खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है, जिनमें खुद कप्तान रोहित शर्मा, रन मशीन किंग कोहली और अपनी गेंदों से आग उगलने वाले मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह शामिल है. हालांकि, पाकिस्तानी आवाम को इस बात का दुख है कि उनकी टीम वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करने में सफल नहीं हो पाई, जिसकी बड़ी वजह बाबर आजम के कप्तानी को दे रहे हैं.


ये भी पढ़ें: Pakistan Public Wishes India: पाकिस्तानी आवाम में फाइनल के लिए दिखा उत्साह, इंडियन टीम समेत PM मोदी को कहा- 'बेस्ट ऑफ लक'