Pakistan Public Wishes Team India:आज क्रिकेट विश्व कप के फाइनल का स्टेज सज चुका है. दुनिया की दो बेहतरीन क्रिकेट टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले को लेकर दुनिया भर के क्रिकेट टीम का उत्साह साफ दिख रहा है. भारत का पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान भले ही इस बार विश्व कप में अपना जलवा बिखरने में सफल न हो पाया, लेकिन वहां के क्रिकेट प्रेमी फाइनल मुकाबले को लेकर खासा उत्साहित नजर आ रहे है.


हाल ही में पाकिस्तानी महिला यूट्यूबर सना अमजद ने फाइनल मुकाबले के हवाले से आवाम की प्रतिक्रिया ली. इस दौरान एक पाकिस्तानी शख्स ने भारत को मैच के लिए बेस्ट ऑफ लक बोला और साथ ही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी मैच के लिए शुभकामनाएं दी. आपको बता दें कि आज के मैच में पीएम मोदी भी शिरकत करने वाले हैं.


भारत और पाकिस्तान के स्टेडियम
पाकिस्तानी महिला यूट्यूबर आवाम भारत के शानदार प्रदर्शन के हवाले से भी बातचीत की. इस पर आवाम ने कहा कि इस वक्त भारत में खेल को लेकर प्राथमिकता दी जा रही है. वहां खिलाड़ियों को सपोर्ट के किया जा रहा है. अगर क्रिकेट की ही बात करे तो वहां की क्रिकेट बोर्ड पैसा कमाती है तो पैसा लगाती भी है. लेकिन पाकिस्तान में ऐसा नहीं है. यहां कि क्रिकेट बोर्ड सिर्फ पैसा कमाती है लगाती नहीं है. आप भारत के क्रिकेट स्टेडियम की हालत देखिए और पाकिस्तानी की. जमीन-आसमान का फर्क नजर आता है. वहां कि स्टेडियम में अनेक तरह की सुविधाएं मौजूद है.



भारत के कौम को मैच के लिए दुआएं
एक पाकिस्तानी शख्स ने मैच के हवाले से कहा कि मैं चाहता हूं कि आज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ही मैच जीते. उन्होंने पहले ही दो वर्ल्ड कप जीत चुकी है और मैं चाहता हूं कि वो तीसरी बार मैच जीते. हालांकि, मेरी ख्वाहिश थी कि फाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के बीच होती, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. मैं पूरे भारत के कौम को मैच के लिए दुआएं देता है.


ये भी पढ़ें: Pakistan Reaction On India:'दुनिया में 57 देश मुसलमानों के है, लेकिन इंडिया...,' मोहम्मद शमी के नाम से स्टेडियम बनाए जाने पर बोली पाकिस्तानी आवाम