Pakistan On World Cup 2023 Final: वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम की हार के बाद भारतीय क्रिकेट प्रशंसक काफ़ी निराश हैं. कई फैंस तो अभी तक सदमे में हैं. प्रशंसकों के लिए यह हार पचा पाना आसान नहीं है. हालांकि भारत की इस हार से पाकिस्तानी लोग बेहद खुश हैं. गौरतलब है कि भारत की हार के लिए कुछ पाकिस्तानी फैंस दुआ कर रहे थे और अब भारत की हार के बाद पाकिस्तान में पीएम मोदी के चर्चित फैन पर निशाना साध रहे हैं. 


रियल इंटरटेनमेंट नामक यूट्यूब चैनल पर अपलोड की गई वीडियो में पीएम मोदी का जबरदस्त फैन आदिब अली बता रहा है कि भारत की हार के बाद पाकिस्तानी लोग उसे ट्रोल कर रहे हैं. उनपर व्यक्तिगत हमले हो रहे हैं. आदिब अली बताते हैं कि भारत की ख़राब शुरुआत के बाद से ही लोग मेरे पास आकर उल्टा बोलने लगे थे. पता नहीं यहां लोगों को भारत हार पर कैसी ख़ुशी मिल रही थी. 


भारत की जीत से भी दुखी थे पाकिस्तानी लोग 


आगे आदिब अली कहते है कि यही लोग, जब भारत लगातार जीत रहा था तब कह रहे थे कि भारत ने इस वर्ल्ड कप को खरीद लिया है. मैच के बीच में भारत पिच बदल दे रहा है लेकिन अब जब भारत हार गया है, ये लोग कह रहे हैं कि भारत आखिर वक्त में बिक गया. ये दुनिया किसी तरफ भी नहीं चलने देती है.


आदिब को ट्रोल कर रहे हैं लोग 


वायरल वीडियो में एक पाकिस्तानी युवक आकर कहता है कि आदिब ने इंडिया को सर पर उठाया हुआ था, लेकिन आज इनकी बोलती बंद हो गई है. इसके जवाब में मोदी फैन कहता है कि भारतीय टीम ने कमाल की क्रिकेट खेली है. यह हार हमारे लिए सदमे की तरह है. आदिब ने कहा कि अगर आज भारत जीता होता तो दुनिया भर में जश्न देखने को मिलता. लेकिन यह दुर्भाग्य था कि मैच हाथ से निकल गया. आज उनका दिन नहीं था नहीं तो मेरे साथ पाकिस्तान में इस तरह का सलूक नहीं होता. 


ये भी पढ़ें: India Maldives: मालदीव में भारतीय सैनिकों की मौजूदगी की असली वजह आखिर है क्‍या?