India's Foreign Minister S Jaishankar: भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर इन दिनों स्वीडन की राजधानी स्टॉकहोम (Stockholm) में हैं. वहां उन्होंने ईयू इंडो-पैसिफिक मिनिस्ट्रियल फोरम (EIPMF) की बैठक में हिस्सा लिया. साथ ही स्वीडन के रक्षा मंत्री पैल जॉनसन से भी मुलाकात की. इस दौरान जयशंकर और जॉनसन की जो तस्वीर खिंची, वो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं.


विदेश मंत्री एस जयशंकर ने जॉनसन के साथ खिंची तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडिल पर पोस्ट किया. सोशल मीडिया के यूजर्स ने इस फोटो में जयशंकर के गेटअप के साथ उनके चश्मे पर गौर किया और उसे लेकर कई कमेंट्स किए. @IsolatedMonk नाम के ​ट्विटर यूजर ने लिखा, "सर चश्मे बड़े सेक्सी लग रहे किधर से लिए?" वहीं, कई और यूजर्स ने उन्हें स्टाइलिश, रॉकस्टार और भारत का जेम्स बॉन्ड तक बता दिया.


एक यूजर @charvi_sharda ने लिखा, "आपके पहनावे ने गोल कर दिया सर." @RKMishraEr ने लिखा, "अच्छा चश्मा है सर, मोदीजी का प्रभाव अब आपके ड्रेसिंग स्टाइल पर भी दिखने लगा है." यूजर @pkpitre19 ने लिखा, "शानदार लुक सर, आप भारत के हीरो और 007 बॉन्ड हैं!"






ओंकार नाम के यूजर ने लिखा- 'मेन इन व्हाइट, आप भारत के बेहतर टेलर हैं.' ट्विटर पर ही यूजर @TrustScore ने लिखा, "टॉम क्रूज और ब्रैड पिट के सामने अब कॉम्पटीशन है." एक महिला @suzannebernert ने लिखा, "स्टाइलिश श्श्श्श..."


​यूजर @Mandeep36412350 ने जयशंकर को जेम्स बॉन्ड बताते हुए लिखा, "स्वीडन के रक्षा मंत्री पाल जॉनसन से मिलकर अच्छा लगा. हमने क्षेत्रीय और वैश्विक सुरक्षा पर बात की है." वहीं, एक यूजर @JGO1969 ने लिखा- आशा है कि यह रक्षा मंत्री की सुरक्षा टीम में से नहीं था.






इस तस्वीर को सिर्फ जयशंकर के ही ट्विटर हैंडिल पर करीब 7 लाख बार देखा जा चुका है. साथ ही इसे 14.1 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.


यह भी पढ़ें: इंडो-पैसिफिक रीजन में यूरोपीय संघ की बड़ी भूमिका चाहता है भारत, चीन के आक्रामक रुख के लिहाज से है जरूरी