Pakistani Public Reaction On India: भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ क्रिकेट वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की है. हालांकि, ये जीत पाकिस्तानी मीडिया को रास नहीं आ रही है. उन्होंने आरोप लगाया है कि भारतीय टीम ने पिच के साथ छेड़छाड़ किया है और पिच को बदल दिया है. इस पर पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी ने आवाम से प्रतिक्रिया ली.


एक पाकिस्तानी शख्स ने यूट्यूबर के पिच के छेड़छाड़ वाले सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. हमारी मीडिया अपनी टीम के प्रदर्शन पर कुछ नहीं कह रही है, लेकिन जब कोई दूसरी टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है तो उस पर निशाना साधा जा रहा है. उनको समझना चाहिए की पिच सबके लिए एक जैसी है. हमारी मीडिया अपनी टीम के खराब प्रदर्शन को छिपाने का काम कर रही, जो गलत है.


पाकिस्तानी शख्स ने मीडिया को धोया
पाकिस्तानी शख्स ने अपने देश की मीडिया की तरफ से भारत पर लगाए गए बेबुनियाद आरोपों पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि मैं मीडिया से कहना चाहता हूं कि ऐसे बहानेबाजी करना छोड़ दें. इस तरीके कुछ भी हासिल नहीं हो पाएगा. उन्होंने कहा कि जो टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है वो सेफी फाइनल तक पहुंची, चाहे वो न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया या साउथ अफ्रीका हो. उनके लिए तो इंडिया ने पिच चेंज नहीं की. ये सारे बाती बेबुनियाद है. हमें अपनी टीम के प्रदर्शन पर बात करने की जरूरत है


.


बीफ पर भी खड़े किए थे सवाल
आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब पाकिस्तानी मीडिया या उनकी टीम के लोगों ने अपने खराब प्रदर्शन के लिए इंडिया को दोषी ठहराया है. इससे पहले पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर ने आरोप लगाया था कि स्टेडियम में दिल-दिल पाकिस्तान गाना नहीं बजाया जा रहा है, जिसकी वजह से हमारी टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. इसके अलावा पाक क्रिकेट बोर्ड ने टीम को बीफ न दिए जाने पर सवाल खड़े किए थे. उन्होंने कहा था कि टीम को अच्छा प्रदर्शन दिखाने के लिए बीफ खाना जरूरी है.


ये भी पढ़ें: हरभजन सिंह के बाद इंजमाम उल हक का ब्रायन लारा पर बड़ा दावा, '...बोला था जिंदगी मुसलमान जैसी गुजारनी चाहिए'