T-20 World Cup 2024 : टी20 वर्ल्ड कप 2024 में साउथ अफ्रीका को हराकर भारत ने जीत हासिल कर दुनिया में नाम रोशन कर दिया. जीत के बाद पाकिस्तान के एक छोटे बच्चे का भी वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में छोटा बच्चा इंडियन टीम की तारीफ करता दिख रहा है. उसने कहा, वह टीम इंडिया को ही शुरू से सपोर्ट कर रहे थे. बच्चे नाम मुस्तफा बताया जा रहा है. उसने अपनी खुशी जाहिर कर विराट कोहली की काफी तारीफ की. मुस्तफा ने कहा, विराट कोहली ने आखिर बता दिया कि वह क्या चीज हैं, हारे हुए मैच को जीतना कैसे है, वह आसानी जानते हैं. और रोहित शर्मा की कप्तानी और विराट की बल्लेबाजी ने आखिरकार इंडिया ने वर्ल्ड अपने नाम कर लिया. दरअसल, पाकिस्तान की प्रसिद्ध यूट्यूबर शैला खान भारत की जीत के बाद पाकिस्तान में लोगों से बातचीत कर रही थीं. इसमें कई पाकिस्तानी जश्न मनाते हुए भी दिख रहे हैं.


विराट कोहली बड़े मैच का किंग है
बातचीत में एक काला चश्मा पहले युवक ने कहा, विराट कोहली ने आज बता दिया कि वह बड़े मैच का किंग है. लोग इतने रोमांचक मैच का पाकिस्तान में भी जश्न मना रहे हैं. तभी बीच में एक छोटा बच्चा आया. मुस्तफा नाम के बच्चे ने कहा, साउथ अफ्रीका के मुंह से मैच छीनकर सभी को औकात दिखा दी. पाकिस्तान की हार के बाद मैंने इंडिया को सपोर्ट करना शुरू कर दिया था. बड़े मैच का बड़ा प्लेयर विराट कोहली ने दिखा दिया कि वह एक शेर है और किंग है. जब उसके बैट से छक्के निकल रहे थे, बॉलर के मुंह उतर गए थे. पाकिस्तान की बात पर मुस्तफा ने कहा, हमारी टीम ने अच्छा नहीं किया, लेकिन उम्मीद करते हैं कि अगली बार पाकिस्तान की टीम अच्छा खेलेगी. भारत की जीत पर पाकिस्तानी बच्चे के इस रिएक्शन की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं.


एक महिला ने अंडे मारने की दी धमकी
पाकिस्तान की टीम पर जब बात आई तो एक महिला ने अंडे मारने की धमकी दी. महिला ने कहा, पाकिस्तान की टीम के परफॉर्मेंस को देखकर इतना गुस्सा आ रहा है कि बाबर के मुंह पर अंडे मार दूं.महिला के हाथ में काफी सारे अंडे भी थे. वहीं, मौके पर मौजूद कई युवकों ने यही कहा कि इंडिया अच्छा खेला है, इसलिए जीता है. पाकिस्तान की टीम में ग्रुपबाजी ज्यादा चलती है, इसलिए वह अच्छा नहीं कर पाते हैं.