Indian-American Woman Death In US: अमेरिका में एक 25 वर्षीय भारतीय मूल की महिला का शव मिला है. वो इस महीने की शुरुआत में टेक्सास से लापता हो गई थीं. मृतक भारतवंशी महिला का शव ओकलाहोमा से बरामद किया गया है. मृत महिला ऑफिस जाते वक्त लापता हो गई थी. पीड़िता की पहचान लहरी पथिवादा के रूप में हुई है. 


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पथिवादा को लास्ट टाइम मैककिने उपनगर में अपनी काली टोयोटा चलाते हुए देखा गया था. टेक्सास के वॉव कम्युनिटी ग्रुप ने महिला के लापता होने की खबर को तेजी से फैलाया था.


इसके बाद प्रशासन ने इसे गंभीरता से लिया गया था. महिला की मौत किन परिस्थितियों में हुई थी, इसके बारे में जानकारी साझा नहीं की गई है. रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय मूल की ये महिला 12 मई को लापता हुई थी. 


ऑफिस गई थी,लेकिन लौटी नहीं 


लहरी पथिवादा के दफ्तर से घर नहीं लौटने पर उसके परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. लहरी हमेशा की तरह 12 मई को तैयार होकर ऑफिस गई, लेकिन देर रात तक वह नहीं लौटी.


इसके बाद उनके परिवार के सदस्यों ने अपने स्तर से जांच पड़ताल की. लहरी के दोस्तों और सहकर्मियों से संपर्क किया, लेकिन उनका कुछ भी पता नहीं चल सका. इसके बाद परिवारवालों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. लापता होने के एक दिन बाद ही टेक्सास से लगभग 322 किलोमीटर दूर ओकलाहोमा राज्य से उनकी लाश बरामद की गई.


मेडिकल सेंटर में काम करती थीं


फेसबुक पेज से जुड़ी जानकारियों के मुताबिक, पथिवादा ओवरलैंड पार्क रीजनल मेडिकल सेंटर में काम करती थीं. उन्होंने कनसास विश्विद्यालय से ग्रेजुएशन की थी. उनकी की मौत से परिजन और दोस्त सदमे में हैं. फिलहाल इस मामले में जांच जारी है.


ये भी पढ़ें: Imran Khan Issue: 'हो सकता है मेरा आखिरी ट्वीट हो...', आखिर इमरान खान ने क्यों किया ऐसा दावा?