Indian Arrested In America For Firing: अमेरिका में भारतीय मूल के शख्स को अपनी गर्भवती पत्नी पर गोलीबारी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. वारदात मंगलवार (14 नवंबर) की है. केरल के कोट्टायम के एट्टूमनूर के मूल निवासी अमल रेजी को अमेरिका के शिकागो में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसने यहां एक चर्च की पार्किंग में अपनी गर्भवती पत्नी पर फायरिंग की.
टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक रेजी और उनकी 32 वर्षीय पत्नी मीरा अब्राहम छह साल से अमेरिका में रह रहे हैं. उनका एक चार साल का बच्चा है. एक रिश्तेदार ने बताया कि मीरा तीन महीने की गर्भवती थी.


स्थिर है पत्नी की हालत
रिश्तेदार ने कहा, "हमें अमेरिका में हमारे रिश्तेदारों ने बताया है कि गोलीबारी की घटना के बाद मीरा का गर्भपात हो गया है, लेकिन उसकी हालत अब स्थिर है." उन्होंने बताया कि मीरा को पेट और ठुड्डी पर कई गोलियां लगीं. मिली जानकारी के अनुसार, दंपति के बीच पारिवारिक विवाद को लेकर चर्च के बाहर कर में बहस हो रही थी जिसके बाद शख्स ने पत्नी पर गोली चला दी.


पुलिस ने मौके पर ही किया गिरफ्तार
फायरिंग की आवाज सुनकर तुरंत स्थानीय लोग एकत्रित हो गए थे. पुलिस को सूचना दी गई. मीरा को अस्पताल ले जाया गया जबकि पुलिस ने अमल को हिरासत में ले लिया. उनके रिश्तेदार ने बताया कि अत्यधिक रक्तस्राव के कारण मंगलवार को (14 नवंबर) मीरा की हालत गंभीर थी. उन्हें तत्काल चिकित्सा की सहायता दी गई थी जिसके बाद हालत में सुधार हुई है. हालांकि फायरिंग के बाद काफी खून गिरने और घायल होने के कारण उनका गर्भपात हो चुका है.


अमेरिका में रहते हैं दोनों के रिश्तेदार
मीरा की जुड़वां बहन भी अपने परिवार के साथ उसी इलाके में रहती है, जबकि अमल के भाई-बहन (तीन भाई और एक बहन) भी शिकागो में रहते हैं. वारदात के बाद रिश्तेदारों में विवाद को सुलझाने की पहल की है.


आपको बता दें कि पिछले हफ्ते, फ्लोरिडा की एक अदालत ने कोट्टायम के ही एक मूल निवासी को 2020 में अपनी पत्नी की निर्मम हत्या के लिए बिना पैरोल के आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी.


ये भी पढ़ें :अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने चीन के राष्ट्रपति से मीटिंग के बाद उन्हें बताया तानाशाह, जानें क्यों