अमेरिका के मिसूरी में एक भारतीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हालांकि, हत्या के बाद पुलिस ने इस सिलसिले में स्थानीय युवक को गिरफ्तार किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक की पहचान 32 वर्षीय शरीफ रहमान खान के तौर पर हुई है जो मध्य प्रदेश के भोपाल का रहना वाला पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर था. बुधवार की देर रात खान सेंट लुईस, मिसूर के यूनिवर्सिटी सिटी अपार्टमेंट में गोली से घायल था. उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उस इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.


इस मामले में पुलिस की तहकीकात के बाद 23 वर्षीय स्थानीय निवासी कोल. जे. मिल्लर को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि मिलर का भारतीय इंजीनियर की महिला मित्र के साथ ‘करीबी रिश्ता’ था.


पिछले बुधवार को जब मिलर यूनिवर्सिटी अपार्टमें आए जहां पर शरीफ खान की महिला मित्र रहती थी. उस वक्त वहां पर शरीफ खान भी मौजूद था. उसी दौरान खान और मिलर के बीच तीखी बहस हुई. इस दौरान खान ने मिलर को घूसा मारा, इसके बाद मिलर ने पिस्तौल से खान को गोली मार दी.


गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे ऐसा लगा कि जिस लड़की के साथ उसका ‘करीबी संबंध’ था, उसे किसी और के पास भेजा जाता था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने बताया- “मिलर ने कहा कि उसकी जिस शख्स से बहस हुई उसने उसके हाथ से फोन ले लिया था. उसके बाद उसने तीन गोली उसे मारी थी. घटनास्थल के पास से मिले सेलफोन को उसने अपना बताया है.”


ये भी पढ़ें: अमेरिका के मसाज पार्लर में गोलीबारी से 8 लोगों की गई जान, पकड़ा गया संदिग्ध हमलावर