US Crime: अमेरिका के मैरीलैंड में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक भारतीय दंपति उनके छह वर्षीय बच्चे के साथ संदिग्ध परिस्थियों में मृत पाए गए हैं. पुलिस ने इस मामले में हत्या के बाद आत्महत्या की आशंका जाहिर की है. 


इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि यह घटना बीते शुक्रवार (18 अगस्त) की है, जब यह भारतीय परिवार मैरीलैंड स्थित अपने घर में मृत पाया गया. पुलिस के मुताबिक, यह परिवार कर्नाटक के दावणगेरे का रहना वाला था जो मैरीलैंड में बीते नौ साल से रह रहा था. पुलिस ने कहा कि परिवार के तीनों सदस्यों की मौत गोली लगने के बाद हुई थी. सभी अपने बाल्टीमोर काउंटी स्थित घर में मृत पाए गए. 


तीनों लोगों की गोली लगने से मौत 


रिपोर्ट के अनुसार, मृतकों की पहचान योगेश एच. नागराजप्पा (37), प्रतिभा वाई. अमरनाथ (37) और यश होन्नाल (6) के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि मृतकों में पति-पत्नी और बेटा शामिल हैं. सन अखबार ने अपनी रिपोर्ट में बाल्टीमोर काउंटी पुलिस के प्रवक्ता एंथनी शेल्टन के हवाले से कहा कि प्रारंभिक जांच के आधार पर, यह घटना नागराजप्पा की ओर से की गई दोहरी हत्या-आत्महत्या मानी जा रही है. शेल्टन ने कहा कि तीनों मृतकों की मौत गोली लगने के बाद हुई है. ऐसे में माना जा रहा है कि योगेश ने पहले अपनी पत्नी और बच्चे को गोली मारी होगी, फिर खुद को गोली मार ली होगी. 


पोस्टमार्टम रिपोर्ट से तस्वीर होगी साफ 


पुलिस ने कहा कि परिवार के सदस्यों को कथित तौर पर आखिरी बार 17 अगस्त (गुरुवार) शाम को जीवित देखा गया था. मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी. बाल्टीमोर काउंटी के प्रवक्ता ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा, ''मैं उन निर्दोष पीड़ितों के लिए बहुत दुखी हूं, जिनकी जिंदगी इस भयावह कृत्य के कारण खत्म हो गई.'' पुलिस ने कहा कि आसपास के समुदायों को कोई खतरा नहीं है. 


ये भी पढ़ें: TikTok Challenge: अपने बच्चों के सिर पर अंडे फोड़ रहीं माएं, अनोखा टिक-टॉक चैलेंज हुआ वायरल