Abu Dhabi: संयुक्त अरब अमीरात (UAE) की राजधानी अबू धाबी के मुसाफा शहर में एक भारतीय शख्स की उसके रिश्तेदार ने चाकू मारकर हत्या कर दी. हत्या की वजह पैसों के लेनदेन का विवाद बताया जा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक का नाम यासिर अराफात था, जिनकी उम्र 38 साल थी. वह केरल के मलप्पुरम जिले के चंगारामकुलम का रहने वाले थे. यासिर अराफात के परिवार में उनके पिता अब्दुल खादर, मां खादीजाक्कुट्टी, दो बच्चे और एक गर्भवती पत्नी रमला हैं.


उधार मांगे थे 50 हजार रुपये
मलयाला मनोरमा की रिपोर्ट के अनुसार, मृतक यासिर अराफात अबू धाबी में एक ग्राफिक डिजाइनिंग फर्म के मालिक थे और उन्होंने कुछ महीने पहले एक रिश्तेदार को अपने यहां काम पर रखा था. मुहम्मद गजानी के रूप में पहचाने गए इस व्यक्ति ने यासिर अराफात से 50 हजार रुपये की सहायता करने का अनुरोध किया था. हालांकि, गजानी का समय पर वेतन दिया जाता था, जिसके चलते अराफात ने उसकी सहायता में पैसे देने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई और मना कर दिया जोकि अपराध का कारण बनकर सामने आया.


मीटिंग के लिए बुलाया गोदाम
मलयालम डेली की रिपोर्ट में बताया गया कि इस मामले पर चर्चा जारी रही और इस दौरान अराफात ने गजानी को मुसाफा में एक गोदाम में आने के लिए कहा. वहां मीटिंग में उनके दो दोस्त पहले से मौजूद थे. हालांकि, कथित तौर पर चीजें तब बिगड़ने लगीं जब आरोपी मुहम्मद गजानी हिंसक हो गया और तीनों पर हमला कर दिया. जान बचाने के लिए जब तीनों लोगों ने गोदाम से भागने की कोशिश की तो अराफात कथित तौर पर गिर गया और उसके रिश्तेदार गजानी ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी. जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना के बाद गजानी छिप गया, लेकिन यूएई पुलिस ने उसे ढूंढकर गिरफ्तार कर लिया.


ये भी पढ़ें- IIT Student Death Case: IIT छात्र फैजान के आत्महत्या मामले में पुलिस ने खड़गपुर संस्थान के दो कर्मचारी और पांच छात्रों लगाए आपराधिक आरोप