Singapore News: सिंगापुर में भारतीय मूल की महिला के साथ मारपीट मामले पर बीते दिन (18 जनवरी) सिंगापुर की कोर्ट में सुनवाई हुई. 57 वर्षीय महिला ने बताया कि केवल एक मास्क न पहनने के कारण दो साल पहले एक व्यक्ति ने कथित तौर पर उसके साथ मारपीट की. पहले उस आदमी ने महिला को नस्लीय गालियां (racial slurs) दी और फिर उसकी छाती पर लात से वार किया. 


पीड़ित महिला हिंडोचा नीता विष्णुभाई ने बताया कि यह घटना 7 मई 2021 को कांग हाउसिंग एस्टेट की है. वहीं, आरोपी वोंग जिंग फोंग ने खुद पर लगे आरोपों से इनकार किया है. मामले में पहले ट्रायल के दिन पीड़ित हिंडोचा कोर्ट में पेश हुई. इस दौरान वह आरोपी को देखते ही रोने लगी, जिसके बाद जस्टिस शैफुद्दीन सरुवन की तरफ से मामले को कुछ देर के लिए रोकने के निर्देश दिए गए. 30 मिनट बाद मामले को एक बार फिर शुरू किया गया. 


कोर्ट में रोने लगी महिला 


कोर्ट में पूछे जाने वाले सवाले के जवाब देते समय महिला काफी डरी हुई नजर आ रही थी. वह इस घटना को याद कर रोने लगीं. उन्होंने बताया कि यह घटना तब की है जब सिंगापुर में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मास्क पहनना अनिर्वाय कर दिया गया था. वह तेज चलती हुई बस स्टॉप की तरफ जा रही थीं. तेज-तेज चलने के कारण उनकी सांस फूल गई थी और उन्होंने मास्क को थोड़ा नीचे किया था. इतने में ही आदमी अचानक वहां पहुंच गया और उसके साथ मारपीट करने लगा. 


'आज भी डरके रहने को मजबूर'


महिला ने बताया कि जब आदमी ने उनकी छाती पर लात मारी तो वह जमीन पर गिर गईं और उनके हाथ से खून बहने लगा. इसके बाद आरोपी और उसके साथ आई एक महिला वहां से चले गए. इस मामले को दो साल होने को हैं लेकिन महिला का कहना है कि उनके जहन से यह नहीं निकल पर रहा है. आज भी वह डर में रहने को मजबूर हैं. 


ये भी पढ़ें: 


Maharashtra: जिम में वर्कआउट के दौरान अचानक आए चक्कर, अस्पताल ले जाने पर 67 साल के शख्स को डॉक्टरों ने बताया मृत