तमाम परेशानियों को पीछे छोड़ते हुए नई उम्मीदों के साथ नया साल शुरू हो चुका है. नए साल के मौके पर एक अमेरिकी रेस्तरां में खाना खाने गए एक शख्स ने कुछ ऐसा किया जिसे लेकर लोग अब चर्चा कर रहे हैं. दरअसल शख्स ने ना सिर्फ 2020 को अलविदा कहने का एक खास अंदाज चुना बल्कि अपने खाने के बिल से करीब चार गुना ज्यादा टिप दे दी. बता दें कि इस शख्स का रेस्तरां में पूरे खाने का बिल आया था 269 डॉलर और इसने सर्वर को टिप दी 2020 डॉलर की. पूरा मामला अमेरिका के फ्लोरिडा में स्थित एक इंडियन रेस्तरां मसाला मंत्रा इंडियन बाइस्त्रो का है. रेस्तरां प्रबंधन की तरफ से इसे लेकर सोशल मीडिया पर पूरा वाकया बताया गया है.



शख्स ने सर्वर को दी 2020 डॉलर की टिप


सोशल मीडिया पर शेयर की गई स्टोरी में लिखा गया है कि- हमारे शानदार सर्वर डॉन की एक शख्स 2020 डॉलर की टिप के जरिए मदद की  है. हम इसे लेकर डॉन के लिए काफी खुश हैं. ऐसे  दयावान लोगों पर ईश्वर की कृपा होती रहे. हमारे साथ-साथ सभी रेस्तरां कर्मचारियों के लिए पिछला साल काफी मुश्किलों भरा रहा है. हम ऐसे मददगार लोगों के आभारी हैं. हमारे छोटे से समुदाय के लिए ऐसे लोगों ने काफी मदद की है.





2020 टिप चैलेंज सोशल मीडिया पर हो रहा है ट्रेंड

इसके अलावा रेस्तरां की तरफ से उस बिल की तस्वीर भी पोस्ट में शेयर की गई है जिसमे साफ दिख रहा है कि सिर्फ 2020 डॉलर टिप के तौर पर दिए गए हैं. हालांकि पोस्ट में ये नहीं बताया गया कि टिप देने वाले शख्स आखिर कौन थे.  टिप का अमाउंट इसके 2020 टिप चैलेंज का हिस्सा होने का भी इशारा करता है. ये चैलेंज सोशल मीडिया पर खासा ट्रेंड भी कर रहा है. इस चैलेंज के तहत लोग 2020 डॉलर या फिर 20.20 डॉलर की टिप देकर रेस्तरां सर्वर्स को तोहफा दे रहे हैं.वहीं इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खासी प्रतिक्रिया मिल रही है. लोग ना सिर्फ इस ग्रुप की तारीफ कर रहे हैं बल्कि अलग-अलग कमेंट्स के जरिए आभार भी जता रहे हैं.