इंडोनेशिया से एक नजारा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, एक तस्वीर इंडोनेशिया से सामने आयी है जिसमें खून जैसा लाल रंग का पानी सड़कों पर बहते दिखाई दे रहा है.


कपड़े डाई करने वाली फैक्ट्री के अंदर घुसा पानी


पहली नजर में इन तस्वीरों को देख समझ पाना बहुत मुश्किल है कि ये पानी खून जैसे लाल रंग का कैसे सड़कों पर बह रहा है. वहीं, मिली जानकारी के मुताबिक, बाढ़ के चलते पानी कपड़े डाई करने वाली फैक्ट्री के अंदर चला गया और लाल रंग में घुल कर पानी सड़क पर बहने लगा.


खबरों के मुताबिक, ये नजारा जेंगगॉट नाम का एक गांव पेकलोंगान इंडोनेशिया के जावा के केंद्रीय इलाके का है जहां डाई और वैक्स की एक मशहूर फैक्ट्री है. बताया जा रहा है कि बाढ़ का पानी बहता हुआ फैकट्री के अंदर घुस गया और लाल रंग में घुल कर सड़कों पर बहते हुए दिखाई दिया. एक स्थानीय अधिकारी ने इन तस्वीरों के असली होने की पुष्टि की और कहा कि डाई के कारण पानी लाल रंग का हो गया है.



राजधानी में तूफान के चलते 49 लोगों की इस साल मौत


उन्होंने बताया कि बारिश होने के बाद ये लाल रंग का पानी जल्द खत्म हो जाएगा. वहीं, सोशल मीडिया पर लोग इन तस्वीरों को लाखों की तादाद में शेयर कर रहे हैं. आपको बता दें, इंडोनेशिया में हर साल इन महीनों में बाढ़ देखने को मिलती है. इस साल राजधानी जकार्ता में तूफान के चलते 43 लोगों की मौत हो गई.


यह भी पढ़ें.


थाइलैंड के मछुआरे ने सपने में देखा समुद्र किनारे गिफ्ट मिलेगा, और मिल गया 25 करोड़ का कीमती मोती!


बिटकॉइन में एलन मस्क की कंपनी टेस्ला ने 1.5 बिलियन डॉलर का किया निवेश, उच्चतम स्तर पर पहुंची कीमत