इंडोनेशिया में एक महिला को अजगर ने जकड़ कर मार दिया और फिर उसे निगल गया. महिला के पति को अजगर के मुंह के बाहर उसके पैर नजर आए, जिससे पता चला कि उसकी मौत हो चुकी है. महिला 2 जुलाई से लापता थी, जिसके बाद उसे ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया. तब महिला के पति ने देखा कि अजगर के मुंह में उसके पैर हैं, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. अजगर की लंबाई 30 फीट बताई गई है. 


इंडिया टुडे के अनुसार पीड़िता की पहचान सिरियाती के तौर पर हुई है और उसकी उम्र 30 साल थी. 2 जुलाई से वह लापता थी. वह अपने बच्चे के लिए दवा लेने के बाहर लिए गई थी, लेकिन बुहत देर हो गई और वह वापस नहीं लौटी. ऐसे में घरवाले परेशान हो गए और उन्होंने महिला को ढूंढना शुरू किया. पहले उन्होंने आस-पास उसकी तालश की, लेकिन वह नहीं मिली. इसके बाद पेड़ों के आस-पास उसे ढूंढा गया तो अजगर के मुंह में महिला के पैर देखे गए.


रिपोर्ट्स के अनुसार महिला जब दवाई लेकर वापस लौट रही थी तो वह अकेली थी. इसी दौरान पेड़ों के रास्ते से गुजरते वक्त अजगर ने उस पर हमला कर दिया. अजगर ने उसको कस कर जकड़ लिया और इसी दौरान उसकी मौत हो गई. इसके बाद अजगर ने उसको निगल लिया.


महिला के पति ने एक अजगर को देखा, जिसके मुंह के बार महिला के पैर लटक रहे थे. इससे ही घरवालों को पता चला कि महिला की मौत हो गई है. अगर वो यह नहीं देखते तो उन्हें शायद इस घटना का पता ही नहीं चल पाता. पति ने महिला को बचाने के लिए अजगर पर हमला किया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और महिला मर चुकी थी.


यह भी पढ़ें:-
PM Modi in Mumbai: महाराष्ट्र में विरोधियों की टेंशन बढ़ाने जा रहे पीएम मोदी, विधानसभा चुनाव से पहले करने जा रहे ये काम