Young Girl Married To Old Man: शादी ब्याह में दूल्हा और दुल्हन के बीच उम्र का फासला कितना हो सकता है…? कुछ जोड़ियां अच्छी लगती हैं तो कुछ बिलकुल भी मेल नहीं खातीं. इंडोनेशिया में एक ऐसी शादी हुई, जिसमें जोड़े के बीच में 38 साल का फासला है. यही नहीं दूल्हे की उम्र 62 साल है और ये उसकी तीसरी शादी है और दुल्हन 24 साल की है. फिर एक दिन पत्नी को पति की दूसरी शादी के एल्बम में कुछ ऐसा देखने को मिला जो चौका देने वाला था.


इंडोनेशिया के बांका आइलैंड की रहने वाली रेनाता फदेइया की उम्र महज 24 साल है. खुद की मरजी से उन्होंने अपने से 38 साल बड़े व्यक्ति से शादी रचाई. यही नहीं अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए रेनाता फदेइया ने बताया कि वह अपने पति की दूसरी शादी में मेहमान बनकर आई थी. उस समय उसकी उम्र मात्र 9 साल थी. उसके पति की दूसरी शादी साल 2009 में हुई थी. रेनाता ने बताया कि वह अपने किसी दूर के रिश्तेदार की शादी में गई थीं और अब उसी शख्स की तीसरी बीवी बन गई.  


2020 में रचा ली शादी


रेनाता ने बताया कि उसके पति की दूसरी शादी 2009 में हुई थी. उस शादी के बाद उनकी मुलाकात साल 2019 में हुई. साल 2020 में उन्होंने शादी की और अब उनका एक बच्चा भी है. रेनता का कहना है कि उनके पति उनकी एक आंंटी के भतीजे हैं, ये बात भी उनको शादी के एल्बम देखने के बाद पता चली. रेनाता ने बताया कि उसके पति की पहली शादी से एक बच्चा है. दूसरी शादी साल 2011 तक चली, इससे उनका कोई बच्चा नहीं है और वह उनकी तीसरी पत्नी हैं. कहा जाता है कि इंडोनेशिया में कम उम्र की लड़की से शादी करना कोई नई या बड़ी बात नहीं है. 


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024 Sixth Phase Voting: 8 राज्य, 58 संसदीय सीट और 889 उम्मीदवार; जानें कौन दिग्गज आज आजमाएंगे किस्मत