Viral News: सोशल मीडिया यूजर्स कई बार वायरल होने के चक्कर में अपनी जान जोखिम में डाल लेते हैं. ऐसा ही कुछ चीन में देखने को मिला है, जहां एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने लाइव स्ट्रीम के दौरान 7 बोतल शराब पी डाली. जिसके बाद उसकी मौत हो गई.  


दरअसल, टिक टॉक की तरह चीन में सोशल मीडिया यूजर्स के बीच डॉयिन का क्रेज है. डॉयिन पर ही लाइव स्ट्रीम के दौरान 34 वर्षीय चीनी शख्स 7 बोतल शराब गटक गया. जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ती चली गई और शराब पीने के बारह घंटे बाद उसकी मौत हो गई. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, 34 वर्षीय चीनी शख्स की पहचान वांग के रूप में हुई है. जो चीनी सोशल मीडिया पर काफी फेमस था. 


शराब पीने का था शौकीन


रिपोर्ट के अनुसार, मृतक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लाइव कैमरे पर शराब पीने का शौकीन था. इससे पहले भी वह इस तरह की चीजें कई बार कर चुका था. रिपोर्ट के अनुसार, जिस शराब को पीने के बाद शख्स की मौत हुई है उसमें 60 प्रतिशत ऐल्कोहॉल की मात्रा होती है. जिस दिन उसकी मौत हुई, उस दिन भी वह किसी के साथ इंटरनेट पर कम्पटीशन कर रहा था, जिसमें उसने 7 बोतल शराब पी ली. 


शराब के कारण बंद हो चुके थे कई अकाउंट 


चीनी इन्फ्लुएंसर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें दिख रहा है कि वह कैमरे पर शराब की बोतल लिए हुए है. उसने शराब पीते हुए अपना वीडियो भी बनाया है. चीनी मीडिया के अनुसार, वांग के 44,000 से अधिक फॉलोअर थे. रिपोर्ट के अनुसार, डॉयिन ने पहले से ही लाइव स्ट्रीम के दौरान शराब पीने पर प्रतिबंध लगाया है. शराब के कारण ही वांग के कई अकाउंट पहले भी बंद किए जा चुके हैं लेकिन वो हर बार नए-नए अकाउंट बना लेता था. 


ये भी पढ़ें: Third World War: पुतिन के परमाणु हथियार पहुंचे बेलारूस, निशाने पर यूरोप के कई शहर, छिड़ सकता है थर्ड वर्ल्ड वॉर!