अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप और मेलानिया से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इसके बाद सवाल किए जा रहे हैं कि क्या डोनल्ड ट्रंप का तलाक होने जा रहा है. क्या पूर्व फर्स्ट लेडी मेलानिया अपने पति ट्रंप को छोड़ने जा रही हैं. इस वायरल वीडियो के बाद ये सभी सवाल खड़े हो रहे हैं.


दरअसल, इस वीडियो में प्लेन से उतरते वक्त ट्रंप की पत्नी का मुंह उतरा हुआ दिख रहा है. इसके बाद जब कैमरों से पति पत्नी के साथ फोटो खींचे जा रहे थे तो पत्नी मेलानिया ट्रंप का साथ छोड़कर आगे निकल गई. अब सवाल उठ रहे हैं कि ट्रंप को अमेरिका ने टाटा किया तो क्या अब पत्नी मेलानिया भी ट्रंप को गुडबाय करने जा रही हैं? अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप व्हाइट हाउस से बाहर होने से पहले के वीडियो और तस्वीरों को देखकर लगता नहीं कि कुछ गड़बड़ है.


मेलानिया ने ट्रंप की ओर नहीं दिया ज्यादा ध्यान
इसके बाद सामने आई तस्वीरों में मामला अलग ही नजर आता है. इनसे ऐसा लग रहा है जैसे ट्रंप फोटो खिंचाने रुकते हैं. लेकिन पत्नी मेलानिया ने ज्यादा ध्यान नहीं दिया. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर हल्ला मच गया.


पहले भी लगते रहे हैं तलाक के कयास
एबीपी न्यूज ने ट्रंप और मेलानिया के वीडियो खंगाले तो तस्वीर फ्लोरिडा पहुंचने की निकली. यहां वाकई मेलानिया नाराज या दुखी नजर आईं. यानी प्लेन में कुछ तो हुआ था, तभी तो मेलानिया ने ना तो उतरते वक्त ट्रपं का हाथ पकड़ा और ना ही मीडिया के सामने साथ फोटो खिंचवाएं.


डोनाल्ड ट्रंप जब से अमेरिका का राष्ट्रपति चुनाव हारे हैं तब से अमेरिकी मीडिया ट्रंप और मेलानिया के तलाक के कयास लगा रही हैं और अब ट्रंप की विदाई के दौरान इस वायरल वीडियो ने इस दंपति को झगड़े पर नई अटकलें शुरू कर दी हैं.


यह भी पढ़ें-
भारत ने भेजी ब्राजील को कोरोना वैक्सीन, राष्ट्रपति बोलसोनारो ने हनुमान का फोटो ट्वीट कर किया पीएम मोदी का धन्यवाद


World Corona Update: दुनियाभर में कोरोना मरीजों की संख्या 10 करोड़ के करीब, अब तक 21 लाख लोग गंवा चुके हैं जान