Imran Khan Case: इस्लामाबाद पुलिस शुक्रवार (2 जून) को पीटीआई प्रमुख इमरान खान के जमान पार्क स्थित निवास पर पहुंची थी. इस बात की जानकारी पीटीआई के वकील नईम हैदर पंजुथा ने दी. पुलिस अदालत के आदेश पर जज को धमकी वाले मामले में इमरान खान के घर पहुंची थी. 


उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि अदालत ने पीटीआई प्रमुख का जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी किया था और पुलिस को निर्देश दिया था कि वह उनके जमान पार्क स्थित आवास पर जाकर इसका पालन करे. उन्होंने कहा कि पुलिस आज जमान पार्क में केवल इस वारंट का पालन करने के लिए आई थी कि इमरान खान को 8 जून को अदालत में पेश होना चाहिए. गौरतलब है कि महिला जज को डराने-धमकाने का मामला इमरान खान के खिलाफ दर्ज है, जिसमें कोर्ट ने जमानती वारंट जारी किया था.


महिला जज को धमकाने का मामला है दर्ज 


दरअसल इमरान खान ने एक महिला अतिरिक्त जिला और सत्र न्यायाधीश समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के खिलाफ धमकी भरे शब्दों का इस्तेमाल किया था. इसी मामले में उनके खिलाफ मामला दर्ज है. इससे पहले महिला न्यायाधीश को धमकी देने के मामले में इमरान खान को गिरफ्तार करने के लिए इस्लामाबाद पुलिस एक्शन में दिख चुकी है. 






भाषण में दी थी धमकी


इमरान खान ने 2022 में एक जनसभा को संबोधित हुए एक महिला अतिरिक्त जिला और सत्र न्यायाधीश समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के खिलाफ धमकी भरे शब्दों का इस्तेमाल किया था. इसी को लेकर इस्लामाबाद की जिला और सत्र अदालत के न्यायाधीश राणा मुजाहिद रहीम ने पुलिस को इमरान खान को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया था. 


ये भी पढ़ें: Pakistan: पाकिस्तान में 19 साल के क्रिश्चियन लड़के को सुनाई गई मौत की सजा, जानें क्‍या थे आरोप