Cop Under Attack AT Times Square: नए साल की शाम में नौकरी के पहले दिन  तैनात एनवाईपीडी के एक पुलिस अधिकारी पर चाकू से हमला किया गया था. पुलिस ने बताया है कि वह इस बात की जांच कर रही है की कही यह हमला इस्लामिक कट्टरपंथी के तरफ से तो नहीं किया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित शुक्रवार को ही स्नातक की उपाधि लेकर स्टेटन द्वीप परिसर में नियुक्त किया गया था . वह नए साल की शाम में भी अपनी ड्यूटी पर था.



कहां तैनात था सिपाही
चोटिल पुलिस अधिकारी को 52 वीं स्ट्रीट और 8 वीं एवेन्यू में तैनात किया गया था, हथियार चलाने वाले हमलावर ने उससे और दो अन्य अधिकारियों से 9 बजे के आसपास संपर्क किया था. पुलिस आयुक्त कीचंत सेवेल ने रविवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि चौकी क्षेत्र के बाहर थी और वहां उपस्थित लोगों की हथियारों की जांच की जा रही है.

सिर पर किया था वार

हमलावर ने सिपाही के सिर पर चोट किया था. इसके बाद दूसरे सिपाही ने संदिग्ध को गोली मार दी.  सूत्रों ने कहा कि मेयर एरिक एडम्स द्वारा पॉल के नाम से पहचाने जाने वाले सिपाही के सिर पर वार किया गया था. इससे बाद  दूसरे सिपाही ने संदिग्ध को गोली मार दी, जिससे उसके कंधे में चोट लग गई है.

अकारण हुआ था हमला
प्रेस कॉन्फ्रेंस में एडम्स ने कहा, "हमला अकारण" था.19 साल के हमलावर का नाम ट्रेवर बिकफोर्ड है.  हमलावर को पुलिस द्वारा गिरफ्तार करके नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के गाड़ी को लगी टक्कर
वरिष्ठ कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने द पोस्ट को बताया कि ऑनलाइन पोस्टिंग के आधार पर पुलिस जांच कर रही है कि क्या वह हाल ही में कट्टरपंथी इस्लामिक चरमपंथी है.इस बीच, एक अन्य पुलिस वाले को एक पुलिस कार ने टक्कर मार दी, जब वह 52 वें और ब्रॉडवे पर बैरिकेड्स को ट्रांसफर करने की कोशिश कर रहा था.


Idaho University : क्रिमिनोलॉजी में ग्रेजुएट छात्र ने ही कर दी चार अन्य स्टूडेंट्स की हत्या, रहस्यमय मौत की गुत्थी सुलझी तो लोगों को यकीन नहीं हुआ