Israel-Hamas War Israeli Model: इजरायल और हमास के बीच जारी जंग ने पूरी दुनिया को चिंता को डाल दिया है. कई लोग इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं. हमास ने बीते 7 अक्टूबर को इजरायली शहर में घुसकर हमला शुरू कर दिया. इसी दौरान हमास के लड़ाकों ने संगीत समारोह के दौरान अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी थी, जिसमें करीब 260 लोगों की मौत हो गई. इसी हमले में पीड़ित एक इजरायली महिला मॉडल ने अपनी आपबीती सुनाई.


27 वर्षीय इजरायली महिला मॉडल नोआम मजाल बेन-डेविड ने Express.co.uk को बताया कि वो म्युजिक फेस्टिवल में हमास के लड़ाकों से बचने के लिए कई घंटों तक मरे हुए प्रेमी सहित दूसरे के डेड बॉडी के नीचे घंटों छिपी रही. उन्होंने बताया कि उनके पैर और कूल्हे में गोली लगी थी. उसके डेविड नेमन नाम के प्रेमी को हमास के लड़ाकों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.


चारों तरफ गोलियों की बौछार हो रही थी
इजरायली मॉडल नोआम मजाल बेन-डेविड करीब दो घंटे तक अपने प्रेमी की डेड बॉडी के साथ छिपकर रहना पड़ा. उस दौरान उसका (महिला) को बहुत सारा खून बह गया, लेकिन उसकी किस्मत सही रही कि वो बचने में कामयाब रही. दरअसल, ये प्रेमी जोड़ा 7 अक्टूबर को सुबह 6.30 बजे सुपरनोवा म्युजिक फेस्टिवल में मौजूद था. तभी उन्होंने जोरदार विस्फोटों की आवाज सुनी.



इसके बाद वो दोनों कार में बैठकर भागने की कोशिश की, लेकिन हमास के लड़ाकों ने बाहर जाने वाले गेट को बंद कर दिया था. उनके लिए बाहर निकलना मुश्किल हो गया था. सिक्योरिटी गार्ड ने सबको चेतावनी देते हुए कहा कि सब अपनी जान बचाने के लिए भागो. हमास के लड़ाके ऑटोमेटिक गन से चारों तरफ गोलियों की बौछार कर रहे थे.


घंटों तक कूड़ेदान में छिपी रही
इजरायली मॉडल ने बताया कि वो 16 अन्य लोगों के साथ एक बड़े से कूड़ेदान में छिपी रही. हालांकि, बाद में हमास के लड़ाकों ने ढूंढकर मॉडल के बॉयफ्रेंड के सीने पर गोली मार दी. मॉडल भी बहुत बुरी तरह से घायल थी, जिसकी वजह से हमास के लड़ाकों ने उसे मारा समझ लिया. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि कूड़ेदान में छुपे 16 में से शायद चार लोग ही बचने में कामयाब रहें. हमास के हमलावरों ने मोटरबाइकों, पिकअप ट्रकों, स्पीड बोटों और मोटर चालित ग्लाइडरों पर इजरायल पर हमला किया था.


ये भी पढ़ें: Croatian Foreign Minister: क्रोएशियाई विदेश मंत्री की शर्मनाक हरकत! जर्मन फीमेल मिनिस्टर को जबरदस्ती चूमा, विवाद के बाद माफी मांगी