Israel Palestine Attack: इस वक्त इजराइल और चरमपंथी समूह हमास के बीच युद्ध चल रहा है. कल यानी 7 अक्टूबर को शुरूआत में हमास ने इजराइल पर करीब 5000 रॉकेट दागे थे, जिसके बाद इजराइल ने युद्ध की घोषणा कर दी. वहीं ताजा जानकारी के मुताबिक  इजराइल की ओर से अब तक 300 लोग मर गए है और 1600 के करीब घायल हुए है. दूसरी तरफ गाजा के हमास में के 232 लोगों की मौत हो चुकी है और 1800 के करीब घायल है.


इसी बीच पाकिस्तानी यूट्यूबर शोएब चौधरी ने आवाम के बीच जाकर इजराइल और फिलिस्तीनियों के बीच चल रहे युद्ध को लेकर प्रतिक्रिया ली. आपको बता दें कि पाकिस्तान इजराइल को देश नहीं मानता है, क्योंकि उनका कहना है कि इजराइल एक यहूदियों का देश है, जो मुसलमानों पर काफी अत्याचार करता है. वहीं पाकिस्तानी शख्स ने यूट्यूबर के सवालों का जवाब देते हुए फिलिस्तीनियों की तुलना भारत के जम्मू कश्मीर से कर दी. शख्स ने कहा कि श्रीनगर भारत का नहीं है. वो एक आजाद कश्मीर की तरह है, जहां पर मुसलमानों पर अत्याचार किया जा रहा है.


पाकिस्तान हमेशा से मुसलमानों के लिए खड़ा
पाकिस्तानी शख्स ने फिलिस्तीन की वकालत करते हुए कहा कि वहां पर इजराइल मुसलमानों पर बहुत अत्याचार कर रहा है. हमें मिलकर इसका विरोध करना चाहिए. मैं चाहता हूं कि दुनिया के बाकी इस्लामिक देश एक साथ मिलकर इस मुद्दे पर विचार करें और इसका हल निकाले. हालांकि, इस पर यूट्यूबर ने कहा कि आज के वक्त में सऊदी अरब जैसा इस्लामिक देश इजराइल के साथ अच्छे संबंध बनाने की कोशिश कर रहा है तो पाकिस्तान ऐसा क्यों नहीं करता. इस पर शख्स ने कहा कि पाकिस्तान बाकी इस्लामिक देशों जैसा नहीं है. पाकिस्तान हमेशा से मुसलमानों के लिए खड़ा रहता है. वो फायदे के लिए हर काम नहीं करता है.



पाकिस्तान इजराइल को देश नहीं मानता
आपको बता दें कि पाकिस्तान इजराइल को देश नहीं मानता है. पाकिस्तानी अपने देश के नागरिकों को इजराइल जाने की इजाजत नहीं देता है. अगर कोई भी पाकिस्तानी चोरी-छिपे इजराइल जाते हुए पकड़ा जाता है तो उसे सजा दी जाती है. पाकिस्तान हमेशा से इजराइल को अपना दुश्मन मानता है.  


ये भी पढ़ें:Israel Gaza Attack: ईरान की संसद में मना इजराइल हमले का जश्न, सुप्रीम लीडर आयातुल्लाह अली खामेनेई के नजदीकी ने ऑपरेशन का किया समर्थन