Threat to Israel Prime Minister: अपनी मजबूत सिक्युरिटी सिस्टम के लिए मशहूर इजराइल में कुछ लोगों ने सेंध लगा दी है. दरअसल, इजराइली प्रधानमंत्री नफ्ताली बैनेट को जान से मारने की धमकी मिलने का मामला सामने आया है. बदमाशों ने एक चिट्ठी भेजकर प्रधानमंत्री को न सिर्फ धमकी दी, बल्कि एक जिंदा गोली भी भेजी. इस मामले के सामने आने के बाद से इजराइल में हड़कंप मचा हुआ है.


अलग-अलग एजेंसियों ने शुरू की जांच


इजराइली पुलिस ने मंगलवार को बताया कि, उन्होंने प्रधानमंत्री को जान से मारने की मिली धमकी की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि नफ्ताली बेनेट और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी भरा एक लेटर और उसके साथ एक जिंदा कारतूस भेजा गया था. स्पेशल क्राइम डिपार्टमेंट और आंतरिक सुरक्षा एजेंसी शिन बेट ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा और दोषियों को पकड़ लिया जाएगा. वहीं इस घटना के बाद प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक बयान में कहा कि बैनेट और उनके परिवार की सुरक्षा अब इस पत्र के बाद और बढ़ा दी गई है.


पीएम ने भी दी प्रतिक्रिया


वहीं इस घटना के बाद प्रधानमंत्री नफ्ताली बैनेट ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि, राजनीतिक संघर्ष चाहे कितना भी गहरा क्यों न हो किसी को भी हिंसा, जालसाजी और मौत की धमकियों तक आने की जरूरत नहीं है. बेशक मैं एक प्रधानमंत्री और एक राजनेता हूं, लेकिन इसके साथ ही मैं एक पति और पिता भी हूं. एक पति और पिता होने के नाते यह मेरा कर्तव्य है कि मैं अपनी पत्नी और बच्चों की रक्षा करूं.


ये भी पढ़ें


Israel-Syria Conflict: इजरायल ने दागी सीरिया की राजधानी दमिश्क के पास मिसाइलें, हमले में 9 लोगों की मौत


Russia-Ukraine: IMF का बयान, "यूक्रेन-रूस युद्ध के कारण तेल की कीमतों में बढ़त से भारत में महंगाई बढ़ी"