इटलीः आपने क्रिकेट, फुटबॉल या किसी अन्य खेल के मैदान पर अक्सर लोगों को अपनी मोहब्बत का इजहार करते देखा होगा. लेकिन कभी आपने देखा और सुना है कि किसी सांसद ने संसद में सत्र के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया हो? यकीन मानिए आपका उत्तर न में ही होगा. लेकिन इटली की संसद में कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सांसद का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इटली में एक सांसद ने उस समय अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया, जिस समय संसद सत्र के दौरान डिबेट चल रही थी.


इटली के एमपी फ्लेवियो डी मुरो ने संसद में चल रही बहस के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज कर दिया. इतना ही नहीं उन्होंने अंगूठी निकाली और कहा कि एलिसा डी लिओ क्या आप मुझसे शादी करोगी? इस दृश्य को देख हर कोई हैरान रह गया और मुस्कुराने लगा. सबसे अच्छी बात ये रही कि एलिसा ने फ्लेवियो के शादी प्रपोजल को हां कहा जिसके बाद इटेलियन संसद के तमाम साथियों ने उन्हें बधाई दी.






बंद कर रहे हैं बैंक अकाउंट तो इन बातों का रखें ख्याल, आपके काम की है खबर


हालांकि सदन के स्पीकर रॉबर्टो फिको ने डिबेट के दौरान एमपी फ्लेवियो डी मुरो के शादी के प्रपोज करने पर नाराजगी व्यक्त की. रॉबर्टो फिको ने आगे कहा कि मैं आपके इस कार्य से इम्प्रेस आवश्य हूं. लेकिन आपका सदन की कार्यवाही के बीच हस्तक्षेप ठीक नहीं है. बता दें कि जिस समय सांसद ने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया, उस वक्त सदन में भूकंप के बाद पुनर्निर्माण को लेकर डिबेट चल रही थी.


कई सेविंग बैंक खाते हैं तो आपके लिए ये बातें जानना जरूरी हैं, वरना पड़ जाएंगे परेशानी में


क्या आप बैंक गारंटी से जुड़ी इन बातों को जानते हैं? नहीं समझते तो यहां जानें आसान भाषा में


एक से ज्यादा क्रेडिट कार्ड हैं आपके पास? इन बातों से बचें वर्ना होगा भारी नुकसान