Italy Firing: इटली की राजधानी रोम में अंधाधुंन फायरिंग का एक मामला सामने आया है. इस फायरिंग में देश की राष्ट्रपति मेलोनी की दोस्त समेत तीन की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक सिरफिरे हमलावर ने तब हमला किया जब एक अपार्टमेंट में रहने वाले लोगों की मीटिंग चल रही थी. उसने वहां पहुंच कर अंधाधुन गोली चलानी शुरू कर दी. ये घटना शहर के फिदीन जिले में हुई है.


समाचार एजेंसी Reuters के मुताबिक तीन लोगों की जान इसमें गई है जिसमें एक राष्ट्रपति की दोस्त भी हैं. मेलोनी की दोस्त का नाम निकोलेटा गोलिसानो है. राष्ट्रपति ने इस दुखद घटना के बाद खुद निकोलेटा गोलिसानो की फोटो शेयर कर एक भावुक संदेश लिखा.


मेलोनी ने लिखा,'' मेरे लिए वह हमेशा इसी तरह खूबसूरत और खुश रहेंगी.'' मेलोनी ने इस तरह की घटनाओं को ठीक नहीं बताया. प्रधानमंत्री मेलोनी ने कहा कि जिस शूटिंग रेंज से संदिग्ध ने हमले में इस्तेमाल बंदूक ली थी, उसे बंद कर दिया गया है. मेलोनी ने बताया कि इस पूरी घटना की अधिकारियों द्वारा जांच की जा रही है. 


आरोपी गिरफ्तार


इस घटना को अंजाम देने वाला शख्स गिरफ्तार हो गया है. आरोपी की उम्र 57 साल बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक हमला करने वाले 57 साल के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक ये घटना शहर के फिदीन जिले में हुई है. जब उसने गोली चलानी शुरू की तो कुछ लोगों ने उसे दबोच लिया. मीटिंग में मौजूद लोगों ने ही पुलिस को इस घटना के बारे में सूचना दी थी.


यह भी पढ़े: Michelle Obama Vintage Photos: 90 के दशक के इस स्टाइल में बला की खूबसूरत लग रही हैं मिशेल ओबामा, तस्वीरें देख ओल्ड एरा में चले जाएंगे आप