America Accident: अमेरिका में पुलिस की गाड़ी की टक्कर से एक भारतीय छात्रा की मौत का मामला बड़ा होता जा रहा है. इस हादसे में एक बॉडी कैमरा फुटेज सामने आया है. इस फुटेज में छात्रा को टक्कर मारने के बाद पुलिस अफसर फोन कॉल पर हंसते और मजाक करते हुए दिख रहा है.


अमेरिका में भारतीय दूतावास की तरफ से कहा गया है कि भारत ने सिएटल और वाशिंगटन के स्थानीय अधिकारियों के साथ ही बाइडन प्रशासन के सीनियर अधिकारियों के सामने जाह्नवी कंडुला की मौत का मामला जोरदार तरीके से उठाया है.


क्या है इस फुटेज में


केआईआरओ 7 न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फुटेज में सिएटल पुलिस ऑफिसर्स गिल्ड के वाइस प्रेजिडेंट डैनियल ऑडेरर को कार चलाते दिख रहे हैं. वह गिल्ड के प्रेजिडेंट माइक सोलन से कॉल पर यह कह रहे हैं कि, 'उसकी कुछ खास कीमत नहीं थीं. वह मर चुकी है' कहने के तुरंत बाद, कंडुला का जिक्र करते हुए ऑडेरर हंसते हुए कहते हैं, 'वह एक रेगुलर पर्सन है.' इसके बाद वह कह रहे हैं, 'बस एक 11,000 डॉलर का चेक लिखो, वैसे भी वह 26 साल की थी, उसकी कुछ खास कीमत नहीं थीं.'


वीडियो की चल रही जांच, बोलने से बच रहे अधिकारी


वहीं, एसपीडी ने सोमवार को बताया कि ऑडरर की कॉल के वीडियो की पहचान विभाग के एक कर्मचारी ने रुटीन कोर्स के दौरान की और इसे प्रमुख एड्रियन डियाज तक पहुंचाया. एसपीडी ने कहा कि वह इस वीडियो पर जांच पूरी होने तक कोई टिप्पणी नहीं करेगा.


23 जनवरी को हुआ था हादसा


बता दें कि साउथ लेक यूनियन में नॉर्थईस्टर्न यूनिवर्सिटी की 23 वर्षीय छात्रा जाह्नवी कंडुला 23 जनवरी को डेक्सटर एवेन्यू नॉर्थ और थॉमस स्ट्रीट के पास टहल रही थीं.  इसी दौरान उन्हें सिएटल पुलिस की एक गाड़ी ने टक्कर मार दी थी. इस टक्कर से उनकी मौत हो गई थी.


ये भी पढ़ें


Libya Flood: लीबिया में लाशों से भर गए अस्पताल, बाढ़ ने मचाई तबाही, 5300 से ज्यादा मौत,10000 लोग लापता