Pakistan News: जबात अल-रबात संगठन ने बड़ा दावा किया है. संगठन ने कहा कि पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान और पूर्व डीजी आईएसआई फैज हमीद के आतंकवादियों और अल-कायदा से संबंध हैं. जबात अल-रबात के प्रवक्ता अबू उसामा अल-मसरी ने बायन जारी करते हुए खैबर पख्तूनख्वा के सीएम अली अमीन गंडापुर पर टीटीपी के साथ मजबूत संबंध रखने और वित्तीय सहायता प्रदान करने का आरोप लगाया है.


उन्होंने कहा कि खैबर पख्तूनख्वा के सीएम अली अमीन गंदापुर को अपनी जुबान पर काबू रखना चाहिए. हम साफ तौर से कहते हैं कि अफगान और पाकिस्तानी भाई-भाई हैं, जबकि आप पाकिस्तान विरोधी ताकतों का हथियार हैं.


इमरान खान ने ISI के पूर्व प्रमुख फैज हमीद को बताया पाकिस्तान का एसेट


जेल में बंद पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ‘इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस’ (ISI) के पूर्व प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) फैज हमीद देश के लिए ‘एसेट’ थे, जिन्हें ‘बर्बाद’ कर दिया गया. साल 2019 से 2021 तक आईएसआई की कमान संभालने वाले हमीद को तत्कालीन प्रधानमंत्री खान का करीबी माना जाता है.


PAK में CM अली अमीन गंडापुर लापता


दुनिया न्यूज के अनुसार, इमरान खान की पार्टी पाक‍िस्‍तान तहरीक-ए-इंसाफ ने दावा क‍िया है क‍ि खैबर पख्तूनख्वा के मुख्यमंत्री अली अमीन गंडापुर गायब हो गए हैं. उनका कहीं कुछ पता नहीं चल रहा है. एक दिन पहले ही अली अमीन ने पाक‍िस्‍तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को धमकी दी थी. उन्‍होंने कहा था क‍ि अगर इमरान खान को 1-2 हफ्ते के अंदर रिहा नहीं किया गया तो हम खुद उन्हें रिहा करा लेंगे.


जानिए CM अली अमीन ने क्‍या कहा था?


इमरान खान को जेल से रिहा कराने के ल‍िए पीटीआई के नेताओं ने एक दिन पहले इस्‍लामाबाद में बड़ी रैली की थी. जिसमें हजारों की संख्‍या में लोग शामिल हुए थे. इस मौके पर नेताओं ने ऐलान क‍िया क‍ि चाहे कुछ भी हो जाए पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को जेल से र‍िहा कराकर रहेंगे. इसी रैली में खैबर पख्‍तूनख्‍वा के मुख्‍यमंत्री अली अमीन भी शामिल हुए थे. उस दौरान उन्होंने कहा था क‍ि अगर 1-2 हफ्ते में इमरान खान को रिहा नहीं क‍िया गया, तो हम खुद रिहा करवा लेंगे. मैं इसका नेतृत्‍व करूंगा और पहली गोली खाने के ल‍िए तैयार रहूंगा.


यह भी पढ़ें: Rahul Gandhi Attack BJP: हरियाण-जम्मू कश्मीर में कौन जीत रहा चुनाव, अमेरिका से ही राहुल गांधी ने कर दी भविष्यवाणी