लॉस एंजिलिस: यूक्रेन मूल की मॉडल और अभिनेत्री ओल्गा कुरीलेन्को कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी. ओल्गा 2008 में आई जेम्स बॉन्ड फिल्म द क्वांटम ऑफ सोलेस में नजर आई थीं. इसके अलावा उन्हें 2013 में आई साइंस फिक्शन फिल्म ओब्लिवियन के लिए जाना जाता है.


ओल्गा ने इंस्टाग्राम पर अपनी खिड़की से देखते हुए एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा,‘‘कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण मैं अपने घर के अंदर बंद हूं. मैं लगभग पिछले एक हफ्ते से बीमार हूं. मुझमें बुखार और थकान जैसे लक्षण थे. आप भी अपना ध्यान रखें और इसे गंभीरता से लें.’’



मनोरंजन जगत में ओल्गा में इस वैश्विक महामारी से संक्रमण का मामला नया है. सबसे पहले फॉरेस्ट ग्रंप अभिनेता टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीता विल्सन में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी.

कोरोना की वजह से 6515 लोगों की मौत


दुनिया में अब तक कोरोना की वजह से 6515 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं इससे 169415 लोग संक्रमित हैंचीन में बीते 24 घंटे में सिर्फ़ 14 मौते ही हुई हैं. चीन में लगातार कोरोना का क़हर कम हो रहा है तो वहीं है क़हर इटली में बढ़ता जा रहा है. इटली में कोरोना का क़हर चीन के बाद सबसे ज़्यादा देखने को मिल रहा है. यहां अब तक कोरोना के कारण 1809 लोगों की मौत हो गई है. कोरोना के 3509 नए मामले को भी देखने को मिले हैं. कुल मिलाकर अब तक इटली में 24,747, लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. वहीं 2335 लोग इस वायरस से रिकवर भी हो चुके हैंचीन में कुल मौतों की संख्या सबसे अधिक 3213 है लेकिन यहां नए मामलों में काफ़ी कमी आई है. पिछले 24 घंटों में यहां सिर्फ़ 14 ही नए केस देखने को मिले. वहीं पहले से संक्रमित लोगों में से 14 लोगों की मौत हो गई. चीन में अब तक 67 हज़ार से अधिक लोग रिकवर भी हो चुके हैं.