Japan Flight Fire Video: जापान के टोकियो एयरपोर्ट पर मंगलवार (2 जनवरी) को एक प्लेन की लैंडिंग के दौरान उसमें आग लग गई. देखते ही देखते आग ने पूरे विमान को अपनी चपेट में ले लिया. धूं-धूं कर जलते हुए प्लेन का वीडियो काफी खतरनाक है. जापान टाइम्स के मुताबिक जमीन से टकराने का बाद टोक्यो के हानेडा हवाई अड्डे के रनवे पर क्रैश करते ही प्लेन में तेज लपटों के साथ आग लग गई.


धूं-धूं कर जल रहा विमान









विमान में सवार थे 350 से ज्यादा लोग 


रिपोर्ट के मुताबिक इस विमान में 367 यात्री और 12 क्रू मेंबर सवार थे, लेकिन सभी को बाहर निकाल लिया गया. एपी की रिपोर्ट के मुताबिक जापान कोस्ट गार्ड ने कहा कि विमान से टक्कर की सूचना के बाद 5 क्रू-मेंबर सदस्य लापता हैं.


रिपोर्ट के मुताबिक जापान कोस्ट गार्ड ने बताया कि उनके हनेडा बेस से एक विमान JAL विमान से टकरा गया, जो होक्काइडो में न्यू चिटोस हवाई अड्डे से उड़ान भर रहा था. रिपोर्ट में बताया गया कि यह टक्टर JAL विमान के हनेडा के सी रनवे पर उतरने के बाद हुई. 


हनेडा के सभी रनवे किए गए बंद


वीडियो में विमान के इंजन के पास आग की तेज लपटें निकलती नजर आ रही है. दमकल आग पर पानी डालकर उसपर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं. इस घटना के बाद हनेडा के सभी रनवे को बंद कर दिए गए हैं. वहीं कुछ उड़ानों को डायवर्ट भी किया गया है.


ये भी पढ़ें: Japan Plane Fire: जापान में लैंड करते समय प्लेन में लगी आग, टोकियो एयरपोर्ट पर क्या दूसरे विमान से टकराने की वजह से हुआ हादसा