Viral News Japan: दुनिया भर में रेस्टोरेंट्स को लेकर कई तरह के प्रयोग हो रहे हैं. ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कैसे किया जाए, इसे लेकर रेस्टोरेंट्स कई तरह नए कॉन्सेप्ट ला रहे हैं. इनमें कुछ हिट भी हो रहे हैं और चर्चा का विषय भी बन रहे हैं. हालांकि, कुछ रेस्टोरेंट्स नए एक्सपेरिमेंट के चक्कर में मुश्किलों में पड़ जा रहे हैं. दरअसल, इस बात का जिक्र हम इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि ऐसा ही एक मामला जापान के एक रेस्टोरेंट्स में देखने को मिला है. 


ऑडिटी सेंट्रल की रिपोर्ट के मुताबिक, जापान के सापोरो के Mondaiji Con Cafe Daku (Problem Child Dark Cafe) एक रेस्टोरेंट्स में वेट्रेस ने ग्राहक की ड्रिंक में खून मिला दिया. उसने इस ड्रिंक को ग्राहक को पीने के लिए दे दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वेट्रेस खुद को वैंपायर समझने लगी थी.


इस हैरान करने वाली घटना के बाद वेट्रेस को नौकरी से निकाल दिया गया है. साथ ही रेस्टोरेंट्स का दावा है कि ग्राहक ने खुद वेट्रेस से ऐसा करने को बोला था. रेस्टोरेंट्स के मालिक का कहना है कि दिमागी तौर पर अस्थिर होने के कारण वेट्रेस ने बिना सोचे समझे यह कर डाला. हालांकि ग्राहक ने उसे ऐसे ही करने को बोला था. 


अलग कॉन्सेप्ट पर चलता है यह कैफे 
यह कैफे अपने वेटर्स के लिए जाना जाता है. यहां दिमागी तौर पर अस्थिर और समस्याग्रस्त लड़कियों को ही नौकरी पर रखा जाता है. इसके साथ ही उन्हें गोथ स्टाइल, यानी डरावने और डार्क रंग के कपड़े पहनाए जाते हैं. इस तरह के अजीबोगरीब ड्रेस में वह ग्राहकों को ड्रिंक्स सर्व करती हैं. हालांकि इस तरह का मामला यहां पहले कभी नहीं आया.


कैफे की हो रही आलोचना 


घटना को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें हो रही हैं. कुछ यूजर्स कैफे की आलोचना कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि अगर दिमागी रूप से अस्थिर लड़कियों को काम पर रखा जाएगा तो इस तरह की घटनाएं सामने आएंगी ही. 


ये भी पढ़ें: PTI के सिंध प्रांत के मंत्री अली हैदर को बिना FIR पुलिस ने हिरासत में लिया, जानिए वजह