Japanese Man Becomes Dog: जापान के एक शख्स ने खुद को कुत्ता बनाने के लिए 12 लाख रुपए खर्च कर दिए, जिसके कारण वह लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर इस जापानी शख्स का नाम 'टोको' से मशहूर है.. गौरतलब है कि टोको ने कुत्ते की पोशाक पर लगभग 12 लाख रुपए खर्च किए हैं और तब से वो एक कुत्ते की तरह ही रह रहे हैं, जिसे देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं. 


अब इस जापानी व्यक्ति ने न्यूयॉर्क पोस्ट को दिए इंटरव्यू में खुद को लेकर कई खुलासे किए हैं. रिपोर्ट के अनुसार, इस मानव कुत्ते ने बताया है कि उसने विशेष रूप से कोली कुत्ते की नस्ल को इसलिए चुना क्योंकि उसे इस नस्ल के कुत्तें बेहद पसंद हैं. टोको ने आगे बताया है कि इस नस्ल को चुनने के पीछे और भी वजह हैं. दूसरी जो सबसे बड़ी वजह है वह यह है कि इस नस्ल के कुत्तों के फर लम्बे होते हैं, ऐसे में उन्हें अपनी पहचान छुपाने में आसानी होंगी.  


फिल्म में काम करने की जताई इच्छा 


अब दुनिया भर में वायरल होने और 'ह्यूमन कोली' के रूप में जाने जाने के बाद टोको ने फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की है. न्यूयॉर्क पोस्ट से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, ''मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा होगा अगर मैं अपने स्किल का उपयोग कर सकूं और एक फिल्म में कुत्ते के रूप में प्रदर्शित होने का अवसर पा सकूं."






इतना ही नहीं, इसके अलावा उन्होंने कहा कि 'मैं एक ऐसी महिला के तलाश में हूं, जिसे कुत्ते की पोशाक पहनना भी पसंद हो.' उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अगर ऐसा कुछ होता तो बहुत अच्छा होता. हालांकि उन्होंने इस बात को भी स्वीकार किया कि कुत्तों की तरह चारो ओर चल पाना थका देने वाला होता है. बता दें कि  जापानी कंपनी जेपेट टीवी विज्ञापनों और फिल्मों के लिए पोशाकें बनाती है, जिसने टोको के लिए कुत्ते की कॉस्टयूम डिजाइन की है. इसे बनाने में कंपनी को 40 दिन लगे हैं. 


ये भी पढ़ें: चीन-तुर्किए को लगी मिर्ची लेकिन रूस की बल्ले-बल्ले, जानिए कैसे मिडिल ईस्‍ट यूरोप इकोनॉमिक कॉरिडोर से पुतिन को होगा फायदा