Imran Khan News: किसी जमाने में पाकिस्तान पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खास के बेहद खास रहे पूर्व क्रिकेटर जावेद मियांदाद ने पीटीआई चीफ पर निशाना साधा. मियांदाद ने इमरान खान के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने पर अफसोस जाहिर किया. साथ ही दावा किया है कि उन्होंने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान को प्रधानमंत्री बनने में मदद की थी. 


एआरवाई न्यूज के साथ एक इंटरव्यू के दौरान मियांदाद ने कहा है कि उन्हें अपने किए का अफसोस है. उन्हें इमरान खान की पीएम बनने में मदद नहीं करनी चाहिए थी. आगे मियांदाद ने दावा किया है कि इमरान खान ने कभी उनके एहसान के बदले उन्हें धन्यवाद नहीं कहा. मियांदाद ने आगे कहा कि अगर मेरी एक भी बात गलत है, इमरान खान खुद आकर सच्चाई बया करें. 


मेरे कप्तानी पर किसी को नहीं थी आपत्ति: मियांदाद


इंटरव्यू के दौरान मियांदाद ने निजी सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मेरे पिता को क्रिकेट का बहुत शौक था. मैं और मेरे सभी भाई सड़कों के साथ-साथ छत पर भी खेलते थे. पाकिस्तान के लिए भी खेलते थे तो टीम के हारने पर अंतर को कम से कम रखने की कोशिश करते थे. उन्होंने कहा कि किसी भी खिलाड़ी ने उनकी कप्तानी पर आपत्ति नहीं जताई, लेकिन इमरान मन ही मन मेरे खिलाफ थे. 


गौरतलब है कि इमरान खान अगस्त 2018 में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बने और 3 साल से अधिक समय तक वो इस पद पर रहे, लेकिन इससे पहले कि वो अपने कार्यकाल का चौथा साल पूरा कर पाते, अप्रैल 2022 में, एक अविश्वास प्रस्ताव के कारण उन्हें पद से हटा दिया गया.


इमरान पर पहले भी बरस चुके हैं मियांदाद


बता दें कि इससे पहले भी मियांदाद इमरान खान के कार्यकाल पर सवाल उठा चुके हैं. वे देश और क्रिकेट की बदहाली के लिए इमरान खान को जिम्मेदार ठहरा चुके हैं. साथ ही कह चुके हैं कि अगर मैं मदद न करता तो इमरान प्रधानमंत्री न बन पाते. 


ये भी पढ़ें: France Riots: फ्रांस में दंगे के बीच दंगाइयों ने बंदूक की दुकानों में की लूटपाट, राइफल पर भी साफ किए हाथ