Johnny Depp on Defamation Case Verdict: हॉलीवुड के जाने माने एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) ने अपनी पूर्व पत्नी और अभिनेत्री एंबर हर्ड (Amber Heard) के साथ चल रहे मानहानि मुकदमे (Defamation Case) को जीत लिया है. पूर्व पत्नी एंबर हर्ड के बीच हाई प्रोफाइल मानहानि मामले में जूरी ने बुधवार को जॉनी डेप के पक्ष में फैसला सुनाया. जिसके बाद जॉनी डेप ने छह सप्ताह के मानहानि के मुकदमे के फैसले का स्वागत किया है. जॉनी डेप ने एक बयान में कहा कि जूरी ने मुझे अपना जीवन वापस दे दिया. मैं वास्तव में आभारी हूं. 


हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप (Johnny Depp) ने कहा कि शुरुआत से इस मामले को सामने लाने का लक्ष्य सच्चाई को उजागर करना था. परिणाम की परवाह किए बिना इस मामले को सामने लाया. एक्टर जॉनी डेप बीते लंबे समय से अपनी पूर्व पत्नी और अभिनेत्री एंबर हर्ड के साथ चल रहे मानहानि केस को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. अब एक तरह से उनका कानूनी विवाद खत्म हो गया है. 


जूरी ने मुझे अपना जीवन वापस दिया- जॉनी डेप


एक्टर जॉनी डेप ने अपनी पत्नी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा जीत लिया है. कोर्ट के फैसले का स्वागत करने हुए डेप ने कहा कि जूरी ने मुझे अपना जीवन वापस दे दिया. सात सदस्यीय वर्जीनिया जूरी ने जुर्माने के तौर पर अभिनेत्री एंबर हर्ड को 15 मिलियन डॉलर का भुगतान करने के आदेश दिए हैं. बता दें कि बीते छह सप्ताह से अभिनेता जॉनी डेप और उनकी पत्नी के बीच मानहानि केस को लेकर लंबी कानूनी प्रक्रिया चली. इसके बाद शुक्रवार को मामले की अंतिम बहस के बाद अमेरिका के फेयरटैक्स काउंटी सर्किट कोर्ट में सात सदस्यीय वर्जीनिया जूरी ने तीन दिनों से लगभग 13 घंटे तक विचार-विमर्श कर डॉनी डेप के पक्ष में फैसला सुनाया है.


पूर्व पत्नी एंबर हर्ड को देने होंगे 15 मिलियन डॉलर


फिलहाल एंबर हर्ड (Amber Heard) के केस में जूरी ने हर्ड का पक्ष भी लिया और कहा कि जॉनी डेप (Johnny Depp) के वकील ने उन्हें बदनाम किया था और उनके दुर्व्यवहार के आरोपों को धोखा कहा था. मानहानि केस (Defamation Case) में जीत मिलने के बाद बाद अब जॉनी डेप को उनकी पत्नी हर्जाने के तौर पर 15 मिलियन डॉलर भुगतान करेंगी. बता दें कि जॉनी डेप ने दिसंबर 2019 के द वाशिंगटन पोस्ट के एक लेख पर एंबर हर्ड के खिलाफ मुकादमा दायर किया था. हर्ड ने जॉनी डेप पर घरेलू हिंसा और मारपीट करने का आरोप लगाया था. इन आरोपों की वजह से हॉलीवुड में जॉनी डेप को काफी नुकसान उठाना पड़ा था.


ये भी पढ़ें:


Monkeypox: WHO ने कहा- कुछ समय के लिए मंकीपॉक्स का हो सकता है अनडिटेक्टेड ट्रांसमिशन


Viral Post: Sapna Chaudhary ने हेटर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- ये तो अभी आगाज़ है