Jordan: दुनिया में कई रॉयल फैमिलीज हैं जिनके प्रिंस-प्रिंसेज काफी लग्जरी लाइफ जीते हैं. जिनके लाइफ स्टाइल के बारे में जानने के लिए हर कोई उत्सुक रहता है. इसी लिस्ट में आती हैं जॉर्डन (अरब देश) की प्रिंसेस इमान बिन्त अब्दुल्ला. जो अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं.


दरअसल, इमान की मंगलवार को मेंहदी सेरेमनी थी. जिसमें कई दिग्गज हस्तियों ने भाग लिया. हालांकि इस कार्यक्रम में जॉर्डन की रानी रानिया ने महफिल लूट लिया. इस पूरी पार्टी में रानिया आकर्षण का केंद्र बनी रही. खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में रानी अपनी बेटी को तैयार करती दिख रही हैं. 


रानी ने खुद शेयर की तस्वीर 


जॉर्डन की क़्वीन ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें देखा जा सकता है कि वो अपनी बेटी की बेल्ट को सही कर रही हैं. यह बेल्ट गोल्डन कलर का नजर आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस बेल्ट में बेशकीमती हीरे और सोना जड़ा हुआ है. आपको बता दें कि जॉर्डन की रानी जिस बेल्ट को ठीक करती दिख रही हैं वो कोई आम बेल्ट नहीं है, बल्कि यह विरासत की निशानी है. दरअसल, यह वही बेल्ट है जिसे क़्वीन रानिया ने 1993 में किंग अब्दुल्ला द्वितीय के साथ अपनी शादी के दौरान पहना था.


 रीमा डाहबोर ने डिजाइन किया था ड्रेस 


तस्वीर में देखा जा सकता है कि खुद रानी ने बेहद साधारण पोशाक पहन रखा है. वो टीशर्ट और खाकी पतलून पहनी हुई है, जबकि दुल्हन को जॉर्डन की फिलिस्तीनी फैशन डिजाइनर रीमा डाहबोर द्वारा कढ़ाई की हुई सफेद पोशाक पहनाई गई है. जिस ड्रेस में प्रिंसेस इमान बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 


फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि आज रात इमान की मेंहदी पार्टी से पहले फिनिशिंग टच. बताते चलें कि प्रिंसेस इमान और उनके मंगेतर जमील अलेक्जेंडर थर्मियोटिस 12 मार्च को शादी रचाएंगे.






प्रिंसेस इमान और उनके भाई-बहन सोशल मीडिया पर नहीं हैं, लेकिन उनकी मां क्वीन रानिया अल अब्दुल्ला सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. वे अक्सर अपनी फैमिली की फोटोज, वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इससे पहले रानी रानिया ने अपनी बेटी की सगाई की फोटो भी शेयर की थी. 


ये भी पढ़ें: Spanish Court: 25 साल पति के घर में काम करने पर मिलेंगे करोड़ों रुपये, स्पेन की कोर्ट ने एक्स वाइफ के पक्ष में दिया बड़ा फैसला