Kamala Harris Angry in Rally: पांच नवंबर को अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए काफी हलचल हो रही है. रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेटिक कैंडिडेट कमला हैरिस में कांटे की टक्कर है. दोनों नेता वोटरों को लुभाने के लिए रैली और प्रचार भी कर रहे हैं. ऐसे में कमला हैरिस की एक रैली की काफी चर्चा हो रही है. वह कुछ लोगों पर नाराज भी हो गईं. दरअसल, कमला हैरिस बुधवार को मिशिगन के रोमोलस में एक रैली में भाषण दे रही थीं. इस दौरान कुछ लोग गाजा में चल रहे युद्ध को लेकर नारेबाजी करने लगे थे. इसपर कमला हैरिस गुस्सा हो गईं. उन्होंने कहा कि या तो आप कह दीजिए कि आप लोग ट्रंप को जिताना चाहते हैं या फिर मेरा भाषण सुन लीजिए. द हिल की रिपोर्ट के अनुसार, रैली में प्रदर्शनकारियों ने गाजा पर इजरायल युद्ध के विरोध में नारेबाजी की थी. लोगों ने कहा कि कमला तुम छिप नहीं सकती, हम नरसंहार के लिए वोट नहीं देंगे.


लगातार नारेबाजी से गुस्सा हुईं कमला हैरिस
इस दौरान बाइडेन प्रशासन के विरोध में नारेबाजी और गाजा को लेकर लोगों ने लगातार सवाल दागे. लगातार इस नारेबाजी पर कमला हैरिस गुस्सा हो गईं. उन्होंने कहा कि मैं यहां हूं, क्योंकि हम लोकतंत्र में विश्वास करते हैं. हर किसी की आवाज मायने रखती है, लेकिन मैं अभी बोल रही हूं. आप जानते हैं क्या? यदि आप चाहते हैं कि डोनाल्ड ट्रंप  तो ऐसा कहें. अन्यथा मैं बोल रही हूं. इसके बाद सुरक्षाबलों ने प्रदर्शनकारियों को हैरिस की रैली से बाहर निकाल दिया. 


पार्टी को हो सकता है नुकसान
बता दें कि इस समय इजरायल गाजा युद्ध काफी सुर्खियों में है. अमेरिका में यह मुद्दा काफी छाया हुआ है. खासतौर पर मिशिगन इलाके में यक प्रमुख मुद्दा है. यहां अरब-अमेरिकी आबादी अधिक है. राष्ट्रपति जो बाइडेन के प्रशासन के सदस्य के रूप में हैरिस इस क्षेत्र में नागरिकों की मदद के लिए कदम नहीं उठा पाई, इस कारण लोग प्रदर्शन करने लगे. द हिल ने अपनी रिपोर्ट में लिखा कि डेमोक्रेट्स को अब यह चिंता होने लगी है कि इस वजह से पार्टी को नुकसान हो सकता है.


ये भी पढ़ें : Sheikh hasina Son Sajeeb Wajed: '...तुम्हें मार देंगे' शेख हसीना को किसने कही ये बात ? पूर्व PM ने लिया सबसे बड़ा फैसला