Kate Middleton Feeling Sad : कुछ दिन पहले ही ब्रिटेन के प्रिंस हैरी (Prince Harry) और उनकी पत्नी मेघन मार्कल (Meghan Markle) के ऊपर नेटफ्लिक्स पर एक डॉक्युमेंट्री रिलीज हुई है. इस डॉक्युमेंट्री में प्रिंस हैरी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. हाल ही में एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेघन मार्कल की डॉक्युमेंट्री रिलीज होने के बाद ब्रिटिश शाही घराने की बहू केट मिडलटन (Kate Middleton) काफी परेशान हैं. केट के प्रिंस हैरी के साथ अच्छे संबंध नहीं हैं.


यूएस वीकली ने बताया, प्रिंस विलियम कहानी पर अपना पक्ष देने या खुले तौर पर जवाबी कार्रवाई करने की योजना नहीं बना रहे हैं. वह गरिमा बना कर काम पर जा रहे हैं. केट आहत हैं और ठगा हुआ महसूस करती है कि हैरी उनके साथ भी ऐसा करेंगे. एक समय में यह जोड़ी काफी करीब हुआ करती थी.  


रिपोर्ट में क्या दावा किया गया है


रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है, विलियम उम्मीद कर रहे थे कि मार्च 2021 में सीबीएस इंटरव्यू के बाद वे आगे बढ़ सकते हैं, लेकिन हैरी के दिए बयान के कारण दो भाइयों के बीच संघर्ष बढ़ गया है और परिणामस्वरूप वे एक कदम पीछे हट गए हैं." प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल ने रिलीज हुई अपनी डॉक्युमेंट्री में रिश्ते की शुरुआत, उनकी शादी, शाही परिवार के वरिष्ठ सदस्यों के रूप में काम करने की बात बताई है.


प्रिंस हैरी के लिए सबसे दुखद क्या था


मेघन मर्केल ने डॉक्युमेंट्री में कहा है, जब विलियम और केट आए थे तो मैं उनसे पहली बार मिली थी. वे दोनों रात में डिनर पर आए थे. उन्होंने कहा कि मुझे याद है कि मैं रिप्ड जींस में थी और मैंने चप्पल भी नहीं पहन रखी थी. अपने भाई प्रिंस विलियम के साथ अपने संबंधों पर प्रिंस हैरी ने कहा, "सबसे दुखद हिस्सा मेरे और मेरे भाई के बीच बनाई गई खाई थी.


ये भी पढ़ें- नेपाल में अब 'प्रचंड' राज! शपथ ग्रहण आज, शाम 4 बजे होगी ताजपोशी, तीसरी बार संभालेंगे देश की कमान