Kendra Lust Tweet: बिहार की राजधानी पटना रेलवे स्टेशन पर रविवार (19 मार्च) को एक शर्मनाक घटना सामने आयी. बिहार के सबसे ज्यादा व्यस्त रहने वाले पटना जंक्शन पर प्लेटफार्म नंबर 10 पर पूरे तीन मिनट तक अश्लील क्लिप टीवी स्क्रीन पर चलती रही.


पटना वाला मामला रातों-रात एक चर्चा का विषय बन गया. इस पर अमेरिकी एडल्ट स्टार केंद्रा लस्ट ने सोमवार (20 मार्च) को ट्विटर पर हैशटैग बिहार रेलवे स्टेशन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने कहा मैं उम्मीद करती हूं ये मेरी वीडियो थी. पटना रेलवे के ओर से बिल्कुल गलत कारणों से सुर्खियां बटोरने के एक दिन बाद उन्होंने यह तस्वीर ट्वीट की.


पुलिस को शिकायत दर्ज की गई
बिहार के पटना रेलवे स्टेशन पर लगे टीवी स्क्रीन पर रविवार (19 मार्च)  को तीन मिनट तक एडल्ट फिल्म चली. उस पल को रेलवे स्टेशन पर मौजूद किसी शख्स ने कैमरे में कैद कर लिया. कुछ ही समय में वीडियो ने सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) और रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के पास शिकायत दर्ज की गई.






एजेंसी को दिया गया अनुबंध खत्म कर दिया है
हालांकि केंद्रा लस्ट ने इस घटना का कोई सीधा संदर्भ नहीं दिया, लेकिन लोगों ने कई सवालों और सुझावों के साथ उनके ट्वीट का जवाब देने में दिलचस्पी दिखाई. एक यूजर ने लिखा वो आपका वीडियो था, क्या आप यह जानते हैं. इस पर केंद्रा ने जवाब दिया, आई होप...हालांकि, सूत्रों के मुताबिक गहन जांच के बाद, रेलवे अधिकारियों ने रेलवे स्टेशन पर टेलीविजन स्क्रीन पर विज्ञापन प्रसारित करने के लिए एजेंसी को दिया गया अनुबंध खत्म कर दिया है. इस बीच इसी तरह की एक घटना 2017 में दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर हुई थी, जहां एक डिस्प्ले स्क्रीन पर गलती से वयस्क सामग्री प्रसारित हो गई थी.


ये भी पढ़ें:Rupert Murdoch Marriage: मीडिया टाइकून रूपर्ट मर्डोक 92वें साल की उम्र में करेंगे 5वीं शादी, जानिए कौन बनेगी दुल्हन