TikTok Creater Khaby Lame Income: टिकटॉक (TikTok) पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले कंटेंट क्रिएटर खबाने लम उर्फ खबी लम  (Khaby Lame) ने खुलासा किया है कि वह प्रति पोस्ट कितना कमाते हैं. खबी लम जून में टिकटॉक के सबसे लोकप्रिय कंटेंट क्रिएटर बन गए हैं. टिकटॉक पर जून में उनके 142.8 मिलियन फॉलोअर्स थे जिनकी संख्या अब बढ़कर 149.5 मिलियन हो गई है. फॉर्च्यून के साथ एक्सक्लूसिव इन्टरव्यू में, लेम के मैनेजर एलेसेंड्रो रिगियो ने अब खुलासा किया है कि 22 वर्षीय टिकटॉक स्टार इस साल 10 मिलियन डॉलर कमाने की राह पर है, जिसके लिए उसकी टिकटॉक प्रसिद्धि और उसके बाद के एंडोर्समेंट सौदों का धन्यवाद करते हैं. 


हाल ही में ह्यूगो बॉस द्वारा उनके मिलान फैशन वीक शो (Milan Fashion Week Show) में रैंप वॉक करने और अपने टिकटॉक अकाउंट (TikTok Account) पर वॉक की एक क्लिप पोस्ट करने के लिए खबी लेम को 450,000 डॉलर का भुगतान किया गया था. फॉर्च्यून द्वारा समीक्षा किए गए दस्तावेज़ों से यह भी पता चला है कि उन्होंने एक टिकटॉक वीडियो के लिए एक फेमस हॉलीवुड स्टूडियो से 750,000 डॉलर कमाए. 


कोरोना महामारी की शुरुआत में टिकटॉट से जुड़े


बता दें कि सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर जिसका असली नाम खबाने लेम है का जन्म सेनेगल में हुआ था और 2001 में अपने परिवार के साथ इटली में आकर बस गए थे. वह कोरोनो वायरस महामारी की शुरुआत में टिकटॉक से जुड़े और जल्दी ही अपनी हास्य वीडियो के जरिए प्रसिद्धि हासिल की. 


लम के मैनेजर ने कहा कि वह पैसे से प्रेरित नहीं है. वह गरीब था और वह नहीं जानता कि उसके पास बैंक में कितने पैसे हैं, न ही लम इसकी परवाह करता है. उनके अनुसार, लम को लोगों को हंसाना पसंद है, वह अपने परिवार से प्यार करता है और उसे अपन कंपनी से भी बहुत प्यार है. 


विल स्मिथ के साथ काम करना है सपना


लम इन दिनों अमेरिकी कार्टून और फिल्में देखकर अंग्रेजी सीख रहे हैं. लम के मैनेजनर ने बताया कि वह एक दिन एक्टर बनने की उम्मीद करता है और उनका टारगेट फिल्मों में हॉलीवुड के मशहूर एक्टर विल स्मिथ के साथ एक फिल्म में अभिनय करना है. 


इसे भी पढ़ेंः-


Chandigarh University Video Row: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS कांड में तीन गिरफ्तार, SIT का हुआ गठन, जानें- अभी तक का पूरा अपडेट


Aligarh News: 'मदरसों और एएमयू को बारूद से उड़ा देना चाहिए', स्वामी यति नरसिंहानंद का विवादित बयान, केस दर्ज