Gurpatwant Pannu Case: कनाडा में बैठकर खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू भारत के खिलाफ अक्सर जगह उगलता रहा है. इस बीच ओकविले में गुरुवार (5 सितंबर) की रात पन्नू के पड़ोस के घर में लगी आग रहस्य बन गई है. वैसे तो ये आग उसके पड़ोस वाले घर में लगी है. मगर इसका डर अब गुरपतवंत सिंह पन्नू को सताने लगा है.


एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू के घर के पास रहस्यमय ढंग से भीषण आग लगने की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि कनाडा के ओकविले में लगी भीषण आग में कई बहुत महंगी स्पोर्ट्स कारों को भारी नुकसान पहुंचा है. एक अनुमान के मुताबिक आग लगने से हुआ नुकसान करीब 5 लाख डॉलर से भी ज्यादा है.


खालिस्तानी आतंकी पन्नू के पड़ोस में लगी आग


हालांकि, जिस घर में आग लगी है, ये घर इसलिए चर्चा का विषय बन गया है, क्योंकि, ये घर खालिस्तान समर्थक आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू के आवास के काफी करीब है. बहरहाल सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) के सरगना गुरपतवंत सिंह पन्नू के घर के बगल में लगी आग के चलते पडोस में रहने वालों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. लोकल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पैरामेडिक्स ने दो व्यक्तियों को ज्यादा धुआं सूंघ लेने पर मेडिकल सहायता दी गई है.


भारत को देता रहता है धमकी


बता दें कि खालिस्तान समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू को भारत ने आतंकवादी घोषित कर रखा है. हाल ही में कुछ दिन पहले ही आतंकी पन्नू ने अमेरिका में हिंदू संगठनों के खिलाफ धमकियां जारी की थी. जिसमें खासतौर पर 22 सितंबर को नासाउ कोलेजियम में होने वाले कार्यक्रम को निशाना बनाया गया था. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होने वाले थे. अपने दो मिनट के वीडियो में पन्नू ने ऐलान किया कि ‘नरेंद्र मोदी ही निशाना हैं.’ 


पन्नू के पड़ोस में लगी आग की जांच कर रही पुलिस


मिली जानकारी के अनुसार, आग के कारण गुरपतवंत सिंह पन्नू के घर को किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ है. ऐसे में आग लगने के कारणों की जांच कर रहे स्थानीय अधिकारी सभी एंगल पर नजर रख रहे हैं. पुलिस को शक है कि आग घर में जानबूझकर लगाई गई और गलत घर को निशाना बनाया गया था.


ये भी पढ़ें: 'मुझे लगता है कि...' PM मोदी की दोस्त जॉर्जिया मेलोनी को इंडिया पर यकीन, वोलोद‍िमिर जेलेंस्की से मिल कह दी बड़ी बात!