Gurpatwant Singh Pannun Threat: कनाडा में जस्टिन ट्रूडो की सरकार में खालिस्तानी आतंकियों के मंसूबे दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं. इस बीच सिख फॉर जस्टिस के प्रमुख और खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में लिबरल पार्टी के सांसद चंद्र आर्य और उनके हिंदू-कनाडाई दोस्तों से भारत वापस जाने की मांग की गई है. जिसके बाद सांसद चंद्र आर्य ने कहा कि हम तुम्हारी धमकी से डरने वाले नहीं हैं.


लिबरल पार्टी के सांसद चंद्र आर्य ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' पर खालिस्तानी आंतकी गुरपतवंत सिंह पन्नू का एक वीडियो शेयर किया है. उस वीडियो में गुरपतवंत सिंह पन्नू कहता हुआ नजर आ रहा है कि चंद्र आर्य और उनके समर्थकों जैसे लोगों के लिए कनाडा में कोई जगह नहीं है, क्योंकि ये लोग कनाडा के मूल्यों के खिलाफ काम कर रहे हैं. इसके अलावा वो चंद्र आर्य से कह रहा है कि भारत स्थित अपने आकाओं के हितों को बढ़ावा दे रहे हैं.


गुरपतवंत सिंह पन्नू ने सांसद चंद्र आर्य को दी खुली धमकी


खालिस्तानी आंतकी गुरपतवंत सिंह पन्नू वीडियो में कह रहा है कि लिबरल पार्टी के सांसद चंद्र आर्य और उनके हिंदू-कनाडाई दोस्तों को कनाडा सरकार की नागरिकता छोड़ देनी चाहिए और अपने वतन भारत वापस चले जाएं. इस दौरान पन्नू ने सांसद चंद्र आर्य पर आरोप लगाते हुए कहा कि तुम और तुम्हारे समर्थक खालिस्तान समर्थक सिखों के खिलाफ हिंसा को बढ़ावा दे रहे हैं.






कनाडा के सामाजिक-आर्थिक विकास में दिया बड़ा योगदान- चंद्र आर्य


इस दौरान खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने कहा, "हम खालिस्तान समर्थक सिखों ने कई दशकों से इसे अपना मानकर साबित कर दिया है कि हम कनाडा के प्रति वफादार हैं. पन्नू की इस कायराना हरकत पर पलटवार करते हुए भारतीय मूल के कनाडाई सांसद चंद्र आर्य ने कहा कि कनाडा मेरी धरती है और हमने कनाडा के सामाजिक-आर्थिक विकास में बहुत बड़ा योगदान दिया है और आगे भी देना जारी रखेंगे.


यहां हिन्दू संस्कृति का लंबा इतिहास रहा- चंद्र आर्य


लिबरल पार्टी के सांसद ने आगे कहा कि हिंदू संस्कृति और विरासत का हमारा काफी लंबा इतिहास रहा है. इसके साथ ही हमने कनाडा के बहुसांस्कृतिक ताने-बाने को सफल किया है. ऐसे में हमारी धरती को खालिस्तानी आतंकियों द्वारा लगातार प्रदूषित किया जा रहा है जो हमारे कनाडाई चार्टर ऑफ राइट्स के तहत हमारी स्वतंत्रता का दुरुपयोग कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: 'हम सरकार पर दबाव डालेंगे...', किसानों से मुलाकात के बाद क्या बोले राहुल गांधी?