अमेरिका की मिसूरी पुलिस को उस वक्त अजब परिस्थिति का सामना करना पड़ा जब एक महिला ने उसे पागलों की तरह मदद के लिए पुकारा. दरअसल महिला की कार में एक सांप घुस गया था. जिसके बाद हाईवे पर पार्क कर गाड़ी को छोड़ उसने मदद के लिए पुलिस को पुकारा.


क्या हुआ जब महिला की कार में घुस गया सांप?


यूरोका पुलिस विभाग ने सांप की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "महिला हाईवे पर अपनी कार में यात्रा कर रही थी. इस दौरान एक सांप को ड्राइवर कंपार्टमेंट से अपना रास्ता बनाते देख महिला हैरान रह गई. फिर उसने मदद के लिए पुलिस को पुकारा." जब पुलिस मौके पर सांप को हटाने के लिए पहुंची तो उसने सांप को कार के अंदर बड़े आराम से मौजूद पाया. हमारी कोशिश पर सांप बाहर निकलने को तैयार नहीं था. आखिरकार कुछ दूसरा फैसला उपाय के तौर पर किया गया. कार मालिक की अपील पर वाहन को खींचकर सांप समेत अलग जगह ले जाया गया. अब हमारे पास उसके निकलने तक इंतजार करने के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा था."



पुलिस के पोस्ट पर अलग-अलग आ रही प्रतिक्रिया



पुलिस के मुताबिक सांप थोड़ी देर बाद कार से बाहर निकल गया. जिसके बाद महिला यात्री ने राहत की सांस ली और अपने सफर पर चल पड़ी. घटना के बारे में पुलिस के दिए गए अपडेट ने बहुत लोगों को अचरज में डाल दिया. सोशल मीडिया यूजर की प्रतिक्रिया अलग-अलग तरह से सामने आने लगी. कमेंट्स सेक्शन में एक फेसबुक यूजर ने लिखा, "मैं कहानी कहने के लिए जिंदा नहीं रहती. अगर जीवित होती भी तो सांस चल रही होती मगर शब्दों के जाल बुन पाने में असमर्थ पाती." एक अन्य यूजर ने अपना अनुभव साझा किया, "मैं अक्सर लोगों को बताता रहता हूं कि कार से बाहर निकलने के बाद दरवाजा मत खुला रखो."


भारत में जन्मे मशहूर पाकिस्तानी शिया विद्वान और लखेक तालिब जौहरी का निधन


ट्रंप प्रशासन ने सस्पेंड किया H1B और H4 वीजा, साल के अंत तक आदेश रहेगा लागू