Mexico airport: मेक्सिको सिटी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक महिला ने अफरा-तफरी मचा दी. महिला की पहचान 56 साल की मारिया ग्वाडालुपे के रूप में हुई है. उन्होंने ये हंगामा तब किया जब उनका रिजर्वेशन एयरलाइन के सिस्टम से अचानक गायब हो गया, जिससे उन्हें अपनी निर्धारित फ्लाइट के लिए टिकट नहीं मिला.


महिला बहुत गुस्से में थी और इसी गुस्से के चलते उसने वोलारिस टिकट काउंटर पर हंगामा खड़ा कर दिया और वहां पर रखे गए कम्प्यूटर की तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया. ये घटना तब सामने आई जब मारिया ग्वाडालूप अपना बोर्डिंग पास लेने के लिए चेक-इन काउंटर पर पहुंची. लेकिन जब उसे सूचित किया कि उसका रिजर्वेशन उनके सिस्टम में नहीं मिला. तब महिला को विश्वास नहीं हुआ.


जानिए पूरा मामला


जब उसे बताया गया कि उस ट्रैवल एजेंसी से रिफंड मांगने की ज़रूरत है जिसने उसे टिकट बेचा था. इसके बाद वो अचानक से गुस्सा करने लग गई. इतना ही नहीं मारिया ने टिकट काउंटर पर रखे गए कंप्यूटर मॉनिटर और हैंडहेल्ड बारकोड स्कैनर को जमीन पर फेंकना भी शुरू कर दिया जिससे एयरपोर्ट पर अफरा तफरी मच गई. 


वोलारिस ने गुरुवार को द पोस्ट को दिए गए अपने एक बयान में कहा, "जब महिला को सूचित किया गया कि उसे अपनी फ्लाइट की टिकट की पेंमेंट करना बाकी है तो उसने गुस्सा करते हुए जबाव दिया". उन्होंने बताया कि उसके बाद "जाहिर तौर पर महिला ने कई क्रेडिट कार्डों से पेमेंट करने की कोशिश की थी लेकिन पेमेंट नहीं हो पाई. जिसके कारण हमारी फ्रॉड प्रिवेंशन सिस्टम को सुरक्षा चेतावनी भी जारी करनी पड़ी. 


पुलिस ने महिला को लिया हिरासत में 


मारिया ग्वाडालूप ने एयरपोर्ट पर हंगामा करने के बाद वहां से भागने की भी कोशिश जिसके बाद पुलिस एजेंटों ने उसको हिरासत में ले लिया. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, 56 वर्षीय मारिया ग्वाडालुपे पर चार कंप्यूटर मॉनिटर और चार हैंडहेल्ड बारकोड स्कैनर को नुकसान पहुंचाने और शांति भंग करने का आरोप लगाया जा रहा है. 


वोलारिस ने अपने बयान में कहा कि साइट पर मौजूद उसके एम्बेसडर ने एयरपोर्ट अथॉरिटी की मदद से सुरक्षा प्रोटोकॉल को सक्रिय कर दिया है. एयरलाइन ने महिला के व्यवहार को खराब और दुर्भाग्यपूर्ण बताया. 


ये भी पढ़ें: Hot Air Balloon Incidence: जान बचाने के लिए लोगों ने आसमान से लगाई छलांग लेकिन मिली मौत, हवा में ही सुलग उठा हॉट एयर बैलून, देखें वीडियो